हरियाणा

haryana

पुरानी रंजिश में ताऊ के बेटों ने चचेरे भाई को उतारा मौत के घाट, पुलिस ने आरोपियों को दौड़ाकर पकड़ा

By

Published : May 8, 2023, 12:08 PM IST

Updated : May 8, 2023, 12:22 PM IST

हरियाणा के सोनीपत में दो युवकों ने अपने ही चचेरे भाई की हत्या (Youth murdered in Sonipat) कर दी. आरोपियों ने उसे खेत में सरेआम तेजधार हथियार से काटकर मार डाला. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे डायल 112 के पुलिसकर्मियों ने दौड़ाकर आरोपियों को पकड़ लिया.

Murder in Sonipat Kakroi Village
Murder in Sonipat Kakroi Village

पुरानी रंजिश में ताऊ के बेटों ने चचेरे भाई को उतारा मौत के घाट

सोनीपत: ककरोई गांव में उस समय सनसनी फैल गई जब एक युवक सन्नी की खेत में खुलेआम हत्या कर दी गई. हत्या का आरोप मृतक के ताऊ के दो लड़कों, मनीष और विक्की पर लगा है. बताया जा रहा है कि दोनों ने तेजधार हथियारों से गोदकर उसकी बेरहमी से हत्या कर दी. मर्डर की खबर मिलने पर पहुंची पुलिस ने दोनों आरोपियों को पीछा करते हुए धर दबोचा.

घटना की खबर मिलते ही सोनीपत पुलिस के आला अधिकारी और सदर थाना पुलिस गांव में पहुंचे.जानकारी के अनुसार सोनीपत के गांव ककरोई का रहने वाला सन्नी पुत्र संदीप एक हत्या के प्रयास के मामले में मुख्य गवाह था. इसी मामले में समझौते को लेकर उसका आपने ताऊ के लड़कों के विवाद चल रहा था. सन्नी गवाही से पीछे नहीं हट रहा था. बताया जा रहा है कि इसी संबंध में उसके ताऊ के लड़के मनीष और विक्की आज फिर उसके पास पहुंचे थे. दोनों का सन्नी के साथ झगड़ा होने लगा. आरोपी उसके साथ मारपीट करने लगे तो सन्नी खेतों की ओर भाग गया. लेकिन मनीष और विक्की ने उसका पीछा करते हुए तेजधार हथियार से उस पर हमला कर दिया और उसकी कथित तौर पर हत्या कर दी.

ये भी पढ़ें-खरखौदा में शख्स ने की पत्नी और 8 साल के बेटे की हत्या, पुलिस ने किया गिरफ्तार

हत्या के बाद मौके पर छानबीन करती पुलिस.

इस वारदात की सूचना परिजनों ने पुलिस कंट्रोल रूम को दी तो डायल 112 की एक गाड़ी तुरंत मौके पर पहुंच गई. हत्या की वारदात को अंजाम देकर भाग रहे दोनों आरोपियों मनीष और विक्की का पीछा करते हुए पुलिस ने उन्हें पकड़ लिया. घटना की सूचना मिलने के बाद सदर थाना पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. फिलहाल शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सोनीपत नागरिक अस्पताल में भिजवा दिया गया है.

इस हत्या की जानकारी देते हुए सोनीपत एसीपी जीत सिंह बेनीवाल ने बताया कि हमें ककरोई गांव के खेतों में सन्नी पुत्र संदीप की हत्या करने की खबर मिली थी. हत्या का आरोप उसके ताऊ के लड़के विक्की और मनीष पर है. डायल 112 की एक गाड़ी ने दोनों को पीछा करते हुए पकड़ लिया. बताया जा रहा है कि मृतक हत्या के प्रयास के एक केस में मुख्य गवाह था. मनीष और विक्की उस पर समझौते का दबाव बना रहे थे लेकिन वो मान नहीं रहा था. फिलहाल पूरे मामले की जांच चल रही है.

ये भी पढ़ें-सोनीपत में रात में सोते समय युवक की गोली मारकर हत्या, अज्ञात बदमाश ने घर में घुसकर दिया वारदात को अंजाम

Last Updated :May 8, 2023, 12:22 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details