हरियाणा

haryana

Sonipat Crime News: सोनीपत में अपराधी बेलगाम, युवक की गोली मारकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

By ETV Bharat Haryana Team

Published : Oct 9, 2023, 9:07 AM IST

Sonipat Crime News सोनीपत में बदमाशों ने देर रात एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी. हत्या के बाद से नांगल कलां गांव में सनसनी फैल गई है. वहीं, वारदात की सूचना मिलके ही सोनीपत कुंडली थाना पुलिस मामले की जांच में जुटी है. (Murder in Sonipat miscreant in sonipat)

young man shot dead in Nangal Kalan village of Sonipat Crime News
सोनीपत में युवक की हत्या

सोनीपत: हरियाणा के सोनीपत में अपराधीबेलगाम होते हुए जा रहे हैं. जिले में आए दिन बदमाश किसी न किसी हत्या कर रहे हैं. रविवार देर रात सोनीपत के नांगल कलां गांव में तीन अज्ञात लोगों ने एक 22 साल के युवक की गोली मारकर हत्या कर दी. मृत युवक की पहचान विशाल के रूप में हुई है. वारदात की सूचना मिलते ही सोनीपत कुंडली थाना पुलिस मौके पर पहुंची. वहीं, परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है.

सोनीपत में युवक की हत्या: सोनीपत के खरखौदा थाना क्षेत्र के अंतर्गत एक युवक की हत्या की वारदात की गुत्थी अभी सुलझी भी नहीं थी कि कार में सवार तीन बदमाशों ने नेशनल हाईवे- 44 पर स्थित भिगान टोल प्लाजा पर दहशत फैलाने के लिए गोलियां चला दी. वहीं, रविवार देर रात बदमाशों ने कुंडली थाना क्षेत्र के नांगल कला गांव में विशाल नाम के युवक की गोली मारकर हत्या कर दी. जानकारी के अनुसार गांव नांगल कला का रहने वाला विशाल खाना खाने के बाद टहलने के लिए घर से निकला था, तभी बाइक पर सवार की तीन युवकों ने उसे गोली मार दी.

ये भी पढ़ें:Firing in Sonipat: सोनीपत टोल प्लाजा कार सवार तीन बदमाशों ने की ताबड़तोड़ फायरिंग, वारदात के बाद मौके से फरार हुए आरोपी

अभी तक हत्या के कारणों का खुलासा नहीं: गोली लगने के बाद विशाल के परिजन उसे घायल अवस्था में पहले तो एक निजी अस्पताल में लेकर पहुंचे. बाद में विशाल के परिजन उसके शव को सिविल अस्पताल में लेकर आए जहां पर आज उसके शव का पोस्टमार्टम होगा. वारदात की सूचना मिलने के बाद सोनीपत क्राइम ब्रांच की कई टीमें मौके पर पहुंची. हालांकि हत्या के पीछे क्या कारण था अभी तक इसका खुलासा नहीं हो पाया है.

नांगल कलां गांव के रहने वाला विशाल नाम का युवक खाना खाने के बाद टहल रहा था, तभी पीछे से आकर बाइक पर सवार युवकों ने उसे गर्दन के पास गोली मार दी. गोली लगने के चलते युवक की मौत हो गई. विशाल के भाई की शिकायत पर हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. पुलिस की टीम आरोपियों की तलाश में जुटी है. जल्द से आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. - रविंद्र कुमार, सब इंस्पेक्टर, कुंडली थाना

ये भी पढ़ें:Sonipat Crime News: सोनीपत में अधजला शव मिलने से सनसनी, हत्या की आशंका, शिनाख्त करने में जुटी पुलिस

ABOUT THE AUTHOR

...view details