हरियाणा

haryana

Sonipat Crime News: सोनीपत में 2 पक्षों के बीच झड़प में एक युवक की मौत, परिजनों में अस्पताल में किया हंगामा

By ETV Bharat Haryana Team

Published : Sep 22, 2023, 8:18 AM IST

Sonipat Crime News सोनीपत के दातौली में 2 पक्षों के बीच झड़प में एक युवक की मौत से हड़कंप मच गया है. मृत युवक के परिजनों ने अस्पताल में पहुंचकर जमकर हंगामा किया. वहीं, घटना की सूचना मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंच गई और मामले में जांच शुरू कर दी है. (dispute between two groups in Sonipat)

young man died in dispute between two groups in Sonipat crime news
सोनीपत में 2 पक्षों के बीच झड़प में एक युवक की मौत

सोनीपत: हरियाणा के सोनीपत जिले में आए दिन आपराधिक घटनाएंसामने आ रही हैं. जिले के दातौली गांव में खेल स्टेडियम के पास 2 पक्षों में विवाद हो गया. झगड़े के दौरान एक पक्ष के लोगों ने लाठी डंडों और चाकू से दूसरे पक्ष पर हमला कर दिया. इस हमले में 19 वर्षीय साहिल की चाकू लगने की वजह से मौत हो गई. जबकि दूसरे पक्ष का यश, वंश और अजय भी घायल हो गए, जिसमें से अजय की हालत गंभीर बनी हुई है. मृतक साहिल और दूसरे पक्ष के यश व वंश को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में लाया गया. जबकि, अजय को खानपुर मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है.

सोनीपत में 2 पक्षों के बीच झड़प में एक युवक की मौत: वहीं, साहिल के परिजनों ने सोनीपत के गन्नौर सामुदायिक केंद्र में जमकर हंगामा किया. सूचना के बाद एसीपी गन्नौर गोराखपाल, गन्नौर पुलिस, मुरथल पुलिस, राई थाना पुलिस व गन्नौर क्राइम यूनिट की टीम के अलावा होम गार्ड के जवान मौके पर पहुंच गए और किसी तरह से परिजनों को समझाकर मामला शांत कराया.

सोनीपत में 2 पक्षों के बीच झड़प में एक युवक की मौत

ये भी पढ़ें:Sonipat Crime News: सोनीपत में बदमाशों ने शराब ठेके पर ताबड़तोड़ चलाई गोलियां, शराब व्यापारियों में दहशत

'अस्पताल में घायलों पर हमले की कोशिश':जानकारी के अनुसार, मृतक साहिल पक्ष के लोगों ने अस्पताल में दाखिल यश और वंश पर हमला करने का प्रयास भी किया. लेकिन, किसी तरह पुलिस ने उन्हें रोक लिया. इसके बाद कड़ी पुलिस सुरक्षा के बीच उन्हें यश और वंश को अस्तपाल से ले जाया गया. इसके बाद साहिल के शव को भी पोस्टमार्टम के लिए सोनीपत सिविल अस्पताल में भेज दिया गया.

इस मामले में मृतक साहिल के चचेरे भाई विनीत ने दूसरे पक्ष के वंश, यश और अजय और उनके 15-20 साथियों के खिलाफ शिकायत दी. दोनों पक्षों में पहले भी झगड़ा हो गया था. इसी रंजिश के चलते उनमें फिर झगड़ा हुआ, जिसमें साहिल की मौत हो गई. पुलिस ने इस मामले में यश, अंश और अजय को राउंडअप किया है. शिकायत पर पुलिस ने कार्रवाई शुरू कर दी है. जल्द ही बाकी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. - गोरखपाल राणा, एसीपी

ये भी पढ़ें:Couple Assaulted Case in Sonipat: भिगान टोल प्लाजा पर दंपति से मारपीट करने का मामला, पुलिस ने 7 टोल कर्मचारियों को हिरासत में लिया

ABOUT THE AUTHOR

...view details