हरियाणा

haryana

दिल्ली के बाद हरियाणा के सोनीपत में लगे 'मोदी हटाओ देश बचाओ' के पोस्टर

By

Published : Mar 30, 2023, 2:28 PM IST

हरियाणा के सोनीपत जिले में मोदी हटाओ देश बचाओ के पोस्टर चौक चौराहों पर लगे मिले. कहा जा रहा है कि ये पोस्टर आम आदमी पार्टी ने लगाए हैं. बता दें कि इससे पहले ये पोस्टर दिल्ली लगे देखे गए थे.

modi hatao desh bachao Posters
मोदी हटाओ देश बचाओ के पोस्टर

मोदी हटाओ देश बचाओ के पोस्टर

सोनीपत: दिल्ली के बाद अब मोदी हटाओ देश बचाओ के पोस्टर सोनीपत की सरकारी विभागों की इमारतों और शहर के मुख्य चौक चौराहों पर लगे हुए नजर आ रहे हैं. ये पोस्टर आम आदमी पार्टी ने लगाए हैं, जिसके बाद शहर में बीजेपी नेताओ में खलबली मच गई है. आम आदमी पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता ने इन पोस्टरों को लगवाने की जिम्मेदारी ली है, तो भारतीय जनता पार्टी के नेता व मुख्यमंत्री के पूर्व मीडिया सलाहकार राजीव जैन ने इस पूरे मामले की शिकायत सोनीपत पुलिस कमिश्नर को की है. राई से भारतीय जनता पार्टी के विधायक मोहनलाल बाड़ोली पोस्टर उतरवाने के लिए खुद सड़कों पर उतर आए.

राहुल गांधी को मानहानि में सजा व लोकसभा से सदस्यता रद्द होने के बाद सभी विपक्षी दल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भारतीय जनता पार्टी के खिलाफ एकजुट नजर आ रहे हैं. आम आदमी पार्टी ने पहले तो दिल्ली में मोदी हटाओ देश बचाओ के पोस्टर लगाए, जिसके बाद दिल्ली में बवाल हो गया. अब हरियाणा के सोनीपत में भी आम आदमी पार्टी ने मोदी हटाओ देश बचाओ के पोस्टर सभी सरकारी इमारतों व चौक चौराहों पर लगा डालें. आम आदमी पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता विमल किशोर ने कहा कि आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भारतीय जनता पार्टी देश में नफरत और विरोध की राजनीति कर रही है.

यह भी पढ़ें-चुनाव का टेंशन, अधिकारियों पर ऐक्शन: हरियाणा में इलेक्शन से पहले सरकार के सख्त फैसले, क्या बीजेपी को मिलेगा फायदा?

उन्होंने कहा कि ये बहुत जरूरी हो गया है कि आने वाले चुनाव में भारतीय जनता पार्टी को सत्ता से बाहर का रास्ता दिखाया जाए. देश में केवल तानाशाही की सरकार चल रही है और देश में अघोषित इमरजेंसी का माहौल है. राहुल गांधी को कोर्ट ने मानहानि के मामले में सजा सुनाई है. वहीं उन्होंने राम मंदिर को लेकर कहा कि मंदिर बनाने का फैसला सुप्रीम कोर्ट का था लेकिन भारतीय जनता पार्टी यह कह रही है कि वह राम मंदिर बना रहे हैं और भगत सिंह को भी कोर्ट ने फांसी की सजा सुनाई थी, लेकिन वह सजा दी सरकार के कहने पर दी गई थी.

भाजपा विधायक मोहनलाल बाड़ोली ने उतरवाए पोस्टर

उन्होंने कहा कि जितनी भी केंद्रीय जांच एजेंसियां हैं वह सरकार के कहने पर ही विपक्षी नेताओं के घरों पर छापेमारी कर रही है और आम आदमी पार्टी के ईमानदार नेता मनीष सिसोदिया को भारतीय जनता पार्टी के कहने पर ही जेल में डाला गया है. सोनीपत में मोदी हटाओ देश बचाओ के पोस्टर पर भारतीय जनता पार्टी के नेता व मुख्यमंत्री के पूर्व मीडिया सलाहकार राजीव जैन ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश आगे बढ़ रहा है और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर हमारी अलग पहचान बन रही है.

यह भी पढ़ें-रोहतक पीजीआई में जल्द शुरू होगा हॉर्ट ट्रांसप्लांट, संस्थान को मिली ऑर्गन रिट्रीवल सेंटर की मंजूरी

सभी विपक्षी दल या यह कहें कि चोर चोर मौसेरे भाई सभी इकट्ठा हो गए हैं. पहले दिल्ली में इस तरह के पोस्टर लगाए गए और अब सोनीपत में इस तरह के पोस्टर लगाए गए हैं. सभी विपक्षी दलों ने यह एक मुहिम चलाई है. इन पोस्टरों में ना तो किसी पार्टी का नाम है और ना ही इन पोस्टरों को छापने वाली प्रिंटिंग प्रेस का नाम है. इसका मतलब यह है कि जो चोर है वह पर्दे के पीछे काम कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि इस पूरे मामले की शिकायत सोनीपत पुलिस कमिश्नर को की जाएगी ताकि इस तरह के पोस्टर लगाने वालों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details