हरियाणा

haryana

महंगाई के खिलाफ हरियाणा महिला कांग्रेस का हल्ला बोल, बीजेपी सांसद के आवास के बाहर थाली बजाकर किया प्रदर्शन

By

Published : Mar 12, 2023, 1:57 PM IST

Updated : Mar 12, 2023, 2:32 PM IST

बढ़ती महंगाई और भ्रष्टाचार को लेकर हरियाणा महिला कांग्रेस ने प्रदेश सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. हरियाणा महिला कांग्रेस अध्यक्ष सुधा भारद्वाज की अगुवाई में आज सोनीपत में महिला कांग्रेस की कार्यकर्ताओं ने बीजेपी सांसद रमेश कौशिक के घर के बाहर जमकर प्रदर्शन किया है. (Mahila Congress Protest in Sonipat)

Mahila Congress Protest in Sonipat
सरकार के खिलाफ सोनीपत में महिला कांग्रेस का प्रदर्शन

सरकार के खिलाफ सोनीपत में महिला कांग्रेस का प्रदर्शन

सोनीपत: गैस सिलेंडर व पेट्रोल डीजल के दामों में लगातार बढ़ोतरी हो रही है, और इसको लेकर सोनीपत में कांग्रेस महिला प्रदेशाध्यक्ष सुधा भारद्वाज के नेतृत्व में महिला कांग्रेस की कार्यकर्ताओं ने थाली बजाकर सरकार के खिलाफ हल्ला बोल प्रदर्शन किया और सरकार को चेताया कि अगर सरकार ने गैस सिलेंडर व पेट्रोल डीजल के दामों में कमी नहीं की तो सरकार के खिलाफ हल्ला बोल जारी रहेगा.

वहीं, इस दौरान सुधा भारद्वाज ने सरकार के खिलाफ निशाना साधा. हरियाणा महिला कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष सुधा भारद्वाज के नेतृत्व में कैसे महिला कांग्रेस की कार्यकर्ताओं ने थाली बजाकर सांसद रमेश कौशिक के आवास का घेराव किया. महिला कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने गैस सिलेंडर व पेट्रोल डीजल के बढ़ते हुए दामों को लेकर सरकार के खिलाफ हल्ला बोला है और सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की.

बीजेपी सांसद के आवास के बाहर थाली बजाकर प्रदर्शन.

महिला कांग्रेस का कहना है कि 2014 से पहले हमारी सरकार में जब भी गैस सिलेंडर के दामों में बढ़ोतरी होती थी तो भारतीय जनता पार्टी की महिला कार्यकर्ता प्रदर्शन करती थी, लेकिन आज 1100 से ज्यादा रुपए में गैस सिलेंडर मिल रहा है और भारतीय जनता पार्टी की महिला कार्यकर्ताओं व सांसद चुप हैं. आम आदमी की थाली से आटा और दाल खत्म हो चुकी है. हमारा यह प्रदर्शन भारतीय जनता पार्टी के सांसदों को जगाना है कि महंगाई को कम किया जाए.

हरियाणा कांग्रेस महिला अध्यक्ष सुधा भारद्वाज ने कहा कि आगामी लोकसभा सत्र में हम चाहते हैं कि बीजेपी के सांसद महंगाई के मुद्दे पर संसद में चर्चा करें. उन्होंने कहा कि कांग्रेस लगातार महंगाई के मुद्दे को लेकर आम जनता के बीच में जा रही है. गैस के सिलेंडर में चुनाव होते ही बढ़ोतरी हो रही है. पेट्रोल और डीजल के दामों में लगातार बढ़ोतरी हो रही है.

सोनीपत में महिला कांग्रेस का प्रदर्शन.

उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार में गैस सिलेंडर में जब भी इजाफा होता था, तब भारतीय जनता पार्टी की महिला कार्यकर्ता सड़कों पर उतर जाती थी और आज चुप्पी साधे हुए हैं. उन्होंने कहा कि हरियाणा में सरकार बनते ही बेरोजगारी और महंगाई चरम सीमा पर है. सरकार महंगाई को कम करने के लिए कोई भी बड़ा कदम नहीं उठा रही है.

ये भी पढ़ें:हरियाणा में अस्थाई गैर मान्यता स्कूल बंद होने का मामला, अध्यपाकों ने किताब और शराब की बोतल लेकर किया अनोखा प्रदर्शन

Last Updated : Mar 12, 2023, 2:32 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details