हरियाणा

haryana

केंद्रीय मंत्री भानु प्रताप का तीन दिवसीय सोनीपत दौरा, लोकसभा चुनाव 2024 की बनाई रणनीति

By

Published : Sep 19, 2022, 7:19 PM IST

Union Minister of State visit to Sonipat

केंद्रीय राज्यमंत्री भानु प्रताप सिंह सोनीपत के तीन दिवसीय दौरे हैं. सोनीपत पहुंचकर उन्होंने आगामी लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर रणनीति बनाई. इसके साथ ही पार्टी कार्यकर्ताओं से चर्चा की और आगे की योजना बनाने के निर्देश दिए.

सोनीपत:लोकसभा और विधानसभा के आगामी चुनाव को लेकर भारतीय जनता पार्टी ने जोरों शोरों से तैयारियां शुरू कर दी है. आगामी चुनाव की तैयारियों को लेकर केंद्रीय राज्यमंत्री भानु प्रताप सिंह तीन दिवसीय दौरे पर सोनीपत पहुंचे (Union Minister of State visit to Sonipat) हैं. सोनीपत पहुंचकर उन्होंने पीडब्ल्यूडी रेस्ट हाउस में बीजेपी सांसद, विधायक और कार्यकर्ताओं से मुलाकात की.

केंद्रीय राज्य मंत्री भानु प्रताप सिंह सोमवार को सोनीपत पहुंचे. इस दौरान केंद्रीय राज्य मंत्री ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि देश की 144 लोकसभा में केंद्रीय मंत्रियों की ड्यूटी लगाई गई है. मंत्री ग्राउंड जीरो पर जाकर भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ बैठकर केंद्र और राज्य से संबंधित चर्चा करने के उन्हें निर्देश दिए (Lok Sabha Elections 2024) गए हैं. सभी को सिरसा और सोनीपत लोकसभा की जिम्मेदारी दी है.

उन्होंने कहा कि केंद्र की योजनाओं का कितना बड़ा लाभ लोकसभा क्षेत्र को मिल रहा है इस पर मंथन किया जाएगा. इसके साथ ही ग्राउंड जीरो पर जाकर रिपोर्ट तैयार की जाएगी. बता दें कि लोकसभा चुनाव 2024 (Lok Sabha Elections 2024) की तैयारियां भी शुरू की जा चुकी है.

कांग्रेस की देशभर में निकाली जा रही भारत जोड़ो यात्रा (Congress Bharat Jodo Yatra) को लेकर केंद्रीय राज्य मंत्री ने कहा कि कांग्रेस के नेताओं ने इस यात्रा के दौरान आटे को लीटर के हिसाब से बताया है तो अब आप स्वयं ही अंदाजा लगा सकते हैं कि उन्हें ग्राउंड जीरो के बारे में कितनी जानकारी है. कांग्रेस को अब कोई गंभीरता से नहीं ले रहा है. जनता अब सच जान चुकी हैं.

वहीं आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं पर प्रवर्तन निदेशालय की छापेमारी के सवाल पर उन्होंने कहा कि अगर हम कुछ गलत करेंगे तो प्रवर्तन निदेशालय हम पर भी कार्रवाई करेगा. गौरतलब है कि लोकसभा चुनाव 2024 के उद्देश्य को लेकर अब भाजपा ने केंद्रीय संगठन के नेतृत्व में मंत्रियों को देशभर की सभी लोकसभा क्षेत्र में उतार दिया है. जिससे आगामी चुनाव को लेकर कार्यकर्ता गांव-गांव जाकर पार्टी की योजनाओं और कार्यों के बारे में लोगों की बता सकें.

ABOUT THE AUTHOR

...view details