हरियाणा

haryana

VIDEO: तेज रफ्तार गाड़ी ने तीन दुकानों को क्षतिग्रस्त किया, बिजली का पोल तोड़ा

By

Published : Feb 7, 2021, 7:25 PM IST

सोनीपत में एक तेज रफ्तार कार ने कई दुकानों को नुकसान पहुंचाया और आखिर में बिजली के पोल से टकरा गई. गाड़ी चालक घायल है और उसका इलाज चल रहा है. पुलिस ने गाड़ी को कब्जे में ले लिया है.

gannaur road accident
gannaur road accident

सोनीपत:जीटी रोड से गन्नौर की तरफ आते समय एक तेज रफ्तार स्कोर्पियो गाड़ी ने तीन दुकानों को तोड़ते हुए सड़क किनारे खड़े बिजली के पोल से टकराकर उसे भी क्षतिग्रस्त कर दिया. टक्कर लगने के कारण गाड़ी का चालक घायल हो गया. जिसे राहगीरों ने अस्पताल में भर्ती करवा दिया.

तेज रफ्तार गाड़ी ने तीन दुकानों को क्षतिग्रस्त किया, बिजली का पोल तोड़ा

ये भी पढे़ं-सिरसा में सड़क हादसे में 3 की मौत, दिल दहलाने वाली तस्वीरें CCTV में कैद

दुकानदारों ने मामले की सूचना जीटी रोड चौकी पुलिस में दी. सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और क्षतिग्रस्त स्कोर्पियो कार को अपने कब्जे में ले कर कार्रवाई शरू कर दी. दुकानदार कर्मवीर और रोहित ने बताया कि उन्हें पड़ोसी दुकानदारों से सूचना दी कि एक रफ्तार कार ने उनकी दुकानों को क्षतिग्रस्त कर दिया है. टक्कर लगने से सबसे ज्यादा नुकसान सिटी मोटर्स दुकान के मालिक मनीष धीमान को हुआ.

ये भी पढे़ं-करनाल: दो सड़क हादसों में तीन लोगों की मौत, चार घायल

मनीष धीमान ने बताया कि कार ने उसकी दुकान का शटर शीशे के दरवाजे को भी तोड़ दिया. इसके अलावा दुकान में काफी नुकसान हुआ है. पुलिस ने कार्रवाई करते हुए वाहन को अपने कब्जे में ले लिया है. उधर दुकानदारों ने पुलिस ने अपने नुकसान की भरपाई की मांग की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details