हरियाणा

haryana

Haryana News: सोनीपत की महिला ने बेटा-बेटी के साथ किया सुसाइड, मां-बेटी की मौत, बेटे की हालत नाजुक

By ETV Bharat Haryana Team

Published : Sep 23, 2023, 5:46 PM IST

Haryana News: सोनीपत में गांव अटायल की महिला ने अपने बेटा-बेटी के साथ सुसाइड कर लिया. इलाज के दौरान अस्पताल में मां-बेटी की मौत हो गई जबकि बेटे की हालत गंभीर बनी हुई है.

Sonipat woman commits suicide
सोनीपत की महिला ने बच्चों समेत की आत्महत्या

पानीपत:हरियाणा के जिला पानीपत से दर्दनाक खबर सामने आई है. दरअसल, सोनीपत की एक महिला ने अपने दो बच्चों समेत आत्महत्या कर ली. तीनों की हालत बिगड़ने पर परिजनों ने उन्हें पानीपत के निजी अस्पताल में भर्ती किया. जहां उपचार के दौरान महिला की मौत हो गई. थोड़ी देर बाद उसकी बेटी की भी मौत हो गई. जबकि बेटे की हालत नाजुक बताई जा रही है.

ये भी पढ़ें:Women Gang Rape Case In Panipat: लूट और महिलाओं से गैंगरेप मामले में पुलिस खाली हाथ, नहीं लगा लुटेरों का सुराग, जानें कहां तक पहुंची जांच

जानकारी के मुताबिक, सोनीपत जिले के गन्नौर खंड में गांव अटायल की रहने वाली 38 वर्षीय महिला सोनिया ने अपनी 15 साल की बेटी पलक और 9 साल के बेटे प्रदीप के साथ शनिवार सुबह अपने घर में संदिग्ध परिस्थितियों में आत्महत्या करने की कोशिश की. घटना के समय परिवार का कोई भी सदस्य घर पर मौजूद नहीं था. चीख-पुकार सुनकर पड़ोसी सोनिया के घर पहुंच गए और वहां हालात देख परिजनों को सूचित किया. जिसके बाद परिजनों ने आनन-फानन तीनों को पानीपत जिले के निजी अस्पताल में पहुंचाया.

निजी अस्पताल में सोनिया और बेटी पलक को भर्ती कराया. वहीं, 9 साल के छोटे बेटे प्रदीप को पानीपत टोल प्लाजा स्थित दूसरे निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इलाज के दौरान दोपहर को मां और बेटी की मौत हो गई. जबकि दूसरे अस्पताल में प्रदीप का इलाज चल रहा है. जहां चिकित्सकों ने उसकी हालत नाजुक बताई है. अभी तक आत्महत्या की वजह साफ नहीं हो पाई है. मामले में सोनीपत पुलिस कार्रवाई में जुटी हुई है.

ये भी पढ़ें:Panipat Road Accident: लेबर से भरा पिकअप पहिया निकलने से बीच सड़क पलटा, 18 मजदूर हुए घायल, 3 की हालत गंभीर

ABOUT THE AUTHOR

...view details