हरियाणा

haryana

राज्य मंत्री संदीप सिंह का केजरीवाल पर निशाना, कहा, SYL के मुद्दे पर लोगों से झूठ बोल रहे दिल्ली सीएम

By

Published : Sep 15, 2022, 11:47 AM IST

Updated : Sep 15, 2022, 3:21 PM IST

sandeep singh on Delhi cm Arvind kejriwal

हरियाणा के खेल राज्य मंत्री संदीप सिंह ने एसवाईएल को लेकर दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल (Sanmdeep singh on arvind kejriwal ) पर निशाना साधा है. संदीप सिंह ने कहा कि केजरीवाल हरियाणा-पंजाब के लोगों से एसवाईएल को लेकर झूठ बोल रहे हैं.

सोनीपतः हरियाणा के खेल राज्य मंत्री संदीप सिंह (Haryana Minister of State for Sports Sandeep Singh) ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (sandeep singh on Delhi cm Arvind kejriwal) को आड़े हाथों लिया है. उन्होंंने कहा कि अरविंद केजरीवाल एसवाईएल के मुद्दे पर हरियाणा-पंजाब के लोगों का झूठ बोल कर गुमराह कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि केजरीवाल हरियाणा के हैं तो हरियाणा की बात करें. केजरीवाल को एसवाईएल पर अपना पक्ष साफ करना चाहिये.

संदीप सिंह ने खिलाड़ियों के लिए बनाई गई हरियाणा सरकार की खेल नीति (Haryana sports policy) को सभी राज्यों से बेहतर बताया है. उन्होंने कहा कि हरियाणा आज खेलों में नंबर वन है. देश का कोई भी स्टेट हो दिल्ली या पंजाब वहां के बच्चे ये सोचते हैं कि काश हम हरियाणा में पैदा होते. क्योंकि हरियाणा में खिलाड़ियों का बेहतर खेल सुविधायें दी जा रही हैं. आज हरियाणा विकास के मामले में भी आगे निकल रहा है.

संदीप सिंह ने आम आदमी पार्टी के सुप्रीमो व दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Delhi Chief Minister Arvind Kejriwal) पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि केजरीवाल जनता को बरगलाने का काम न करें. कौन किसके लिए काम कर रहा है और कौन झूठ बोल रहा है जनतो को सब पता है. उन्होंने कहा कि अरविंद केजरीवाल के बारे में सभी को पता है कि वाो दिल्ली और पंजाब में लोगों को कितने झूठ बोल रहे हैं.

खेल मंत्री ने तीसरे मोर्चे की संभावनाओं पर बोलते हुए कहा कि तीसरा मोर्चा कभी नहीं बनेगा. देश में भाजपा जनभावनाओं के अनरूप काम कर रही है. 2024 में फिर एक बार फिर बीजेपी पार्टी ही प्रदेश व सेंटर में सरकार बनाएगी. उन्होंने प्रदेश की खेल नीति की सराहना करते हुए कहा कि हरियाणा की खेल नीति सबसे अच्छी है. उन्होंने कहा की हरियाणा की शानदार खेल नीति के कारण और खेल सुविधाओं के कारण दूसरे राज्यों से खिलाड़ी हरियाणा आना चाहते हैं.

इसे भी पढ़ें-इनेलो नेता अभय चौटाला का दावा, देवीलाल की जयंती पर भाजपा के खिलाफ एकजुट होगा विपक्ष

Last Updated :Sep 15, 2022, 3:21 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details