हरियाणा

haryana

सोनीपतः गन्नौर में बीच सड़क पर चलती कार में लगी आग

By

Published : Mar 23, 2020, 11:29 PM IST

चलती कार में आग लगने के बाद कार सवार युवकों ने समय रहते कार से बाहर निकल कर अपनी जान बचाई. वहीं दमकल विभाग के आने तक कार जल खाक हो चुकी थी.

Fire in car moving to delhi panipat road
बीच सडक चलती कार में लगी आग, धू - धू कर जली गाड़ी

गन्नौर :दिल्ली से पानीपत की ओर जा रही कार में अचानक आग लगने से सड़क पर हड़कंप मच गया. सडक पर मौजूद लोग इधर - उधर भागने लगे और कार धू - धू कर जलने लगी .वहीं समय रहते हुए कार सवार लोगों ने कार से बाहर निकल कर अपनी जान बचाई.

वहीं कार में आग लगने की सूचना दमकल विभाग को दी गई. सूचना मिलने के बाद फायर ब्रिगेड के कर्मचारी मौके पर पहुंचे. जहां उन्होने देखा की एक कार धू - धू कर जल रही है और चारो तरफ धूंआ ही धूंआ दिखाई दे रहा था. कड़ी मशक्कत के बाद कार में लगी आग पर तो काबू पा लिया गया. लेकिन तब तक कार जलकर खाक हो चुकी थी.

सोनीपतः गन्नौर में बीच सड़क पर चलती कार में लगी आग

कार में अचानक लगी आग

कार के चालक धीरेंद्र ने बताया कि वो जैसे ही गन्नौर जी.टी. रोड फ्लाईओवर पर पहुंचा तो अचानक कार से धुआं निकलने लगा. धुआं निकलता देख उसने गाड़ी का ब्रेक लगा नीचे उतर गया. उसने बाहर आकर देखा की बोनट के अंदर से आग की लपटे निकल रही थी. जिसके बाद कार में बैठे दूसरे शख्स को गाड़ी से नीचे उतार लिया.

ये खबर भी पढ़िए :फरीदाबादः लॉकडाउन की उड़ी धज्जियां, सड़कों पर निकलने से नहीं माने लोग

कार सवार ने बताया कि कार में सवार दूसरे शख्स को निचे उकारने के बाद कार में आग लगने की सूचना दमकल विभाग को दी गई. जब तक दमकल विभाग के कर्मचारी पहुंचे तब तक कार जल कर खाक हो चुकी थी.गनीमत रही की इस हादसे में कोई हताहत नहीं हुआ.

ABOUT THE AUTHOR

...view details