हरियाणा

haryana

नशेड़ी युवक ने रोडवेज बस में किया हंगामा, लोगों ने जमकर पीटा

By

Published : Oct 31, 2021, 2:43 PM IST

नशे में धुत एक युवक ने चंडीगढ से सीकर जा रही बस (drunken man beaten roadways bus) में हाई वोल्टेज ड्रामा किया. जिसके बाद अन्य सवारियों व रोडवेज कर्मचारियों ने नशेड़ी युवक को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा.

drunken man beaten roadways bus
drunken man beaten roadways bus

सोनीपत: गोहाना में एक नशे में धुत युवक ने चंडीगढ से सीकर जा रही बस (drunken man beaten roadways bus) में हाई वोल्टेज ड्रामा किया. जिसके बाद अन्य सवारियों व रोडवेज कर्मचारी ने नशेड़ी युवक को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा और उसका नशा उतारा. गोहाना के बस डिपो पर एक घंटे तक ये ड्रामा चलता रहा. दरअसल, एक नशेड़ी युवक ने बस में गाली गलौच की और बस कर्मचारी के सिर पर चोट मार दी.

इसके बाद गोहाना बस अड्डे के मुख्य गेट पर पहले बाकी सवारियों से नशेड़ी युवक को पीटते हुए बाहर निकाला फिर उसके बाद स्थानीय रोडवेज कर्मचारियों ने भी उस युवक की जमकर पिटाई की. इसके बाद पुलिस को सूचना देकर नशेड़ी युवक को पुलिस के हवाले किया गया. अभी तक नशेड़ी युवक की पहचान नहीं हो पाई है. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है.

नशेड़ी युवक ने रोडवेज बस में किया हंगामा, लोगों ने जमकर पीटा

ये भी पढ़ें-मनचलों की छेड़छाड़ से परेशान 12वीं कक्षा की छात्रा ने की आत्महत्या, आरोपी गिरफ्त से बाहर

वहीं राजस्थान रोडवेज कर्मचारी भवानी सिंह ने बताया कि वो चंडीगढ़ से बस लेकर सीकर जा रहे थे. रास्ते में नशेड़ी युवक बस में चढ़ गया. युवक ने बस में गाली गलौच की. उसने बस का सामने वाला शीशा भी तोड़ दिया. जब वह बस गोहाना के बस अड्डा परिसर पहुंचे तो वहां भी युवक ने हंगामा करते रोडवेज कर्मचारी पर हमला कर दिया. जिसके बाद युवक की पिटाई की गई. फिलहाल आरोपी नशेड़ी युवक को पुलिस के हवाले कर दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details