हरियाणा

haryana

गोहाना में आंदोलन के दौरान जान गंवाने वाले किसानों को कांग्रेस ने दी श्रद्धांजलि

By

Published : Dec 18, 2020, 3:57 PM IST

आंदोलन के दौरान जान गंवाने वाले किसानों को कांग्रेस की ओर से श्रद्धांजलि अपर्ति की गई. इस दौरान काली पट्टी बांधकर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने कृषि कानूनों के किलाफ रोष भी जाहिर किया.

congress tribute farmers
आंदोलन के दौरान जान गंवाने वाले किसानों को कांग्रेस ने दी श्रद्धांजलि

सोनीपत: कृषि कानूनों के खिलाफ किसानों का आंदोलन लगातार जारी है. इस दौरान किसानों की मौतों का आंकड़ा भी बढ़ता जा रहा है. शुक्रवार को गोहाना में कांग्रेस विधायक जगबीर मलिक ने मृतक किसानों को अपने निवास स्थान पर कार्यकर्ताओं के साथ श्रद्धांजलि दी और काली पट्टी बांधकर विरोध प्रदर्शन किया.

गोहाना से कांग्रेस विधायक जगबीर मलिक ने कहा कि कांग्रेस ने आज आंदोलन में शहीद हुए सभी किसानों को काली पट्टी बांधकर और फूल अर्पित कर श्रद्धांजलि दी है. किसान आंदोलन में लगातार ठंड के कारण किसानों की मौत हो रही है, लेकिन मौजूदा सरकार किसानों की बात नहीं मान रही. उन्होंने आगे कहा कि सरकार को जल्द से जल्द किसानों की मांग मान लेनी चाहिए.

आंदोलन के दौरान जान गंवाने वाले किसानों को कांग्रेस ने दी श्रद्धांजलि

ये भी पढ़िए:बाबा राम सिंह का करनाल में हुआ अंतिम संस्कार, नम आंखों से हजारों लोगों ने दी विदाई

किसान आंदोलन का 23वां दिन

गौरतलब है कि आज किसानों के आंदोलन का 23वां दिन है. किसान दिल्ली के सभी बॉर्डरों पर कृषि कानूनों को वापस लेने की मांग करते हुए आंदोलन कर रहे हैं. इस दौरान कई किसानों की ठंड से या फिर हार्ट अटैक से मौत हो चुकी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details