हरियाणा

haryana

सोनीपत पटवारखाने में सीएम फ्लाइंग टीम का छापा, गैरहाजिर मिले सभी कर्मचारी, प्रॉपर्टी डीलर का सहायक गिरफ्तार

By

Published : May 31, 2023, 11:47 AM IST

Updated : May 31, 2023, 12:35 PM IST

सोनीपत में बुधवार को एक बार फिर सीएम फ्लाइंग टीम की रेड (CM Flying Team Raid in Sonipat) से हड़कंप मच गया. उड़नदस्ता टीम के छापे के दौरान विभाग के सभी कर्मचारी अनुपस्थित मिले. हैरानी की बात ये है कि सरकारी ऑफिस में एक प्रॉपर्टी डीलर का सहायक रेवेन्यू विभाग के कागजात के साथ पकड़ा गया.

CM Flying Team Raid in Sonipat
CM Flying Team Raid in Sonipat

सोनीपत पटवारखाने में सीएम फ्लाइंग टीम का छापा

सोनीपत: हरियाणा में इन दिनों मुख्यमंत्री उड़नदस्ते की कार्रवाई से अवैध कारोबारियों और सरकारी कर्मचारियों में हड़कंप का माहौल है. मंगलवार को एक बार फिर सोनीपत के हैबिटेट क्लब में चल रहे पटवारखाने में मुख्यमंत्री उड़नदस्ते की टीम ने अचानक रेड मारी. इस दौरान टीम को वहां पर कोई भी कर्मचारी कार्यालय के समय पर उपस्थित नहीं मिला. एक प्रॉपर्टी डीलर के कर्मचारी ने कार्यालय का दरवाजा खोला जिसे उड़नदस्ता की टीम ने धर दबोचा.

हरियाणा सरकार का रेवेन्यू विभाग उप मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला के पास है. आज मुख्यमंत्री उड़नदस्ते की एक टीम ने उप मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला के कर्मचारियों पर भी छापेमारी कर दी. उड़नदस्ते की ये कार्रवाई चर्चा का विषय बन गई है. सोनीपत के गोहाना रोड पर स्थित हैबिटेट क्लब में पटवारखाना चल रहा है जिसकी अनुमति रेवेन्यू विभाग ने दे रखी है. लेकिन आज मुख्यमंत्री उड़नदस्ता की एक टीम वहां पर जब पहुंची तो कोई भी सरकारी कर्मचारी मौजूद नहीं मिला, बल्कि एक प्रॉपर्टी डीलर का निजी सहायक ऑफिस में बैठा हुआ था. इस ऑफिस में 7 पटवारी और 1 कानूनगो की उपस्थिति होनी चाहिए थी.

ये भी पढ़ें-सीएम फ्लाइंग की टीम ने भिवानी में डायग्नोस्टिक सेंटर और जनता अस्पताल में मारा छापा, दो लोगों को हिरासत में लिया

सोनीपत पटवारखाने में छापा मारती सीएम फ्लाइंट टीम.

मुख्यमंत्री उड़नदस्ते की टीम ने प्रॉपर्टी डीलर के आदमी को रेवेन्यू विभाग के कागजातों के साथ धर दबोचा. मुख्यमंत्री उड़नदस्ता डीएसपी अजीत सिंह ने बताया कि हमें पटवारखाने से नेताओं की काफी शिकायतें मिल रही थी. जिसके बाद यहां पर हमने छापेमारी की. यहां से एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है. जब छापा मारा गया तो कार्यालय के समय अनुसार कोई भी पटवारी और कानूनगो उपस्थित नहीं मिला जबकि 7 पटवारी और 1 कानूनगों की हाजिरी होनी चाहिये थी.

ये भी पढ़ें-सोनीपत में एजुकेशन सोसाइटी पर सीएम फ्लाइंग टीम की छापेमारी, जानें कैसे सरकार को लगाया जा रहा था चूना

Last Updated :May 31, 2023, 12:35 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details