हरियाणा

haryana

प्यार में धोखा मिला तो खोली 'बेवफा चाय' की दुकान, प्रेमी जोड़ों को मिलता है डिस्काउंट

By

Published : Jan 3, 2020, 10:44 AM IST

'बेवफा चायवाला', ये दुकान सोनीपत के गांधी चौक पर स्थित है. जहां हर किसी के लिए अलग-अलग रेट पर चाय मिलती है. चाहे फिर वो प्रेमी जोड़े हों या फिर प्यार में धोखा खाए लोग.

सोनीपत का 'बेवफा' चायवाला
सोनीपत का 'बेवफा' चायवाला

सोनीपत: आपने बेवफा सनम, बेवफा मोहब्बत और बेवफा आशिक के बारे में तो सुना होगा, लेकिन क्या आपने कभी बेवफा चाय वाले के बारे में सुना है. नहीं तो चलिए हम आपको सोनीपत के मशहूर बेवफा चायवाले से मिलाते हैं. जो प्रेमी जोड़ों और प्यार में धोखा खाए हुए लोगों को चाय अलग-अलग रेट में पिलाता है.

क्लिक कर देखें रिपोर्ट

सोनीपत का 'बेवफा चायवाला'
'बेवफा चायवाला', ये दुकान सोनीपत के गांधी चौक पर स्थित है. जहां हर किसी के लिए अलग-अलग रेट पर चाय मौजूद है. अगर आप प्यार में धोखा खाए शख्स हैं तो आपको यहां चाय 25 रुपये में मिल जाएगी, लेकिन अगर आप किसी से प्यार करते हैं या फिर यू कहें की आप रिलेशनशिप में हैं तो ये बेवफा चाय वाला आपको पूरे 5 रुपये का डिस्काउंट देगा. यानी की आपको चाय 20 रुपये में मिल जाएगी. वहीं देश की रक्षा कर रहे फौजियों के लिए चाय यहां पर बिलकुल मुफ्त है.

दुकान में मिलती है 21 तरह की चाय
ईटीवी भारत से खास बातचीत के दौरान सोनू उर्फ बेवफा चायवाले ने बताया कि उसने ये दुकान अभी सिर्फ 3 महीने पहले ही खुली है. लोग उसकी दुकान को उसके अलग नाम की वजह से काफी पसंद कर रहे हैं. दुकान में अलग-अलग लोगों के लिए चाय के अलग-अलग रेट तो हैं ही, साथ ही दुकान में कुल 21 तरह की चाय मिलती है. जैसे मसाला चाय, अदरक चाय, तंदुरी चाय और फलेवर्ड चाय.

ये भी पढ़िए: नए साल पर महंगाई की मार, यमुनानगर में लोगों की मिली जुली प्रतिक्रिया

लोगों का भा रही है ये अनोखी दुकान

वहीं दुकान पर पहुंचे ग्राहकों ने बताया कि वो दुकान के अलग नाम की वजह से यहां आते हैं. साथ ही उन्हें यहां अलग-अलग टेस्ट की चाय भी मिलती है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details