हरियाणा

haryana

सिंघु बॉर्डर पर चल रहे किसान आंदोलन में एक और किसान ने तोड़ा दम

By

Published : Feb 9, 2021, 8:04 PM IST

सिंघु बॉर्डर पर किसान आंदोलन में एक और किसान की मौत हो गई. मृतक किसान पंजाब के मोगा का रहने वाला बताया गया. पुलिस अब उसके शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंपेगी.

singhu border farmer death
singhu border farmer death

सोनीपत: तीन कृषि कानूनों के विरोध में किसानों का दिल्ली की सीमाओं पर प्रदर्शन लगातार जारी है. वहीं मंगलवार को एक और किसान की सिंघु बॉर्डर पर मौत हो गई. मृतक किसान दर्शन लाल पंजाब के मोगा का रहने वाला है और उसने सोनीपत सिविल अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. पुलिस अब उसके शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंपेगी.

ये भी पढे़ं-सिंघु बॉर्डर पर एक और किसान ने तोड़ा दम

मृतक दर्शन लाल के परिजन जगजीत सिंह ने बताया कि उनको काफी समय से किसान आंदोलन की चिंता थी. जिसके चलते ट्रॉली में हृदय गति रुकने से उनकी मौत हो गई. राई थाना इंचार्ज विवेक ने बताया कि पंजाब के मोगा के रहने वाले दर्शन लाल लाल के किसान की सिविल अस्पताल में हृदय गति रुकने के चलते मौत हो गई.

किसान आंदोलन में एक और किसान ने तोड़ा दम, देखें वीडियो

थाना इंचार्ज विवेक ने बताया कि दर्शन लाल पिछले 22 दिनों से किसान आंदोलन में आया हुआ था. कल उसके शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया जाएगा. गौरतलब है कि किसान आंदोलन में 200 के करीब किसानों की मौत हो चुकी है. वहीं किसान आंदोलन अभी भी जारी है.

ये भी पढ़ें-लाल किला हिंसा के आरोपी दीप सिद्धू गिरफ्तार

ABOUT THE AUTHOR

...view details