हरियाणा

haryana

कांग्रेस RTI सेल के अध्यक्ष संदीप सरदाना को बिजली चोरी के मामले में विजिलेंस टीम ने अरेस्ट किया

By

Published : Dec 8, 2019, 7:55 AM IST

बिजली चोरी के मामले में विजिलेंस की टीम ने कांग्रेस आरटीआई सेल के अध्यक्ष संदीप सरदाना को गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार करने के बाद विजिलेंस की टीम ने उन्हें अदालत में पेश करने के बाद जेल भेज दिया है.

One arrested for power theft in sirsa
बिजली चोरी के आरोप में एक गिरफ्तार

सिरसा: हरियाणा के बिजली मंत्री की सख्ती का असर अब देखने को मिल रहा है. बिजली चोरी के मामले में विजिलेंस की टीम ने आज एक कांग्रेस नेता को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.आरोपी रानिया के जिला कांग्रेस के आरटीआई सेल के अध्यक्ष संदीप सरदाना के रूप में हुई है. सरदाना को विजिलेंस की टीम ने गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तार करने के बाद उसे अदालत में पेश कर जेल भेज दिया गया.

इसे भी पढ़ें: बिजली कर्मचारियों ने सरकार के खिलाफ खोला मोर्चा, जमकर की नारेबाजी

जुर्माने की राशि न अदा करने के मामले में किया गया गिरफ्तार
इस संबंध में एएसआई विजिलेंस भीम सिंह ने बताया कि आरोपी संदीप सरदाना पर दो बार बिजली चोरी करते हुए पकड़े जाने पर उसके जुर्माने की राशि नहीं अदा करने का आरोप है. उन्होंने बताया कि आरोपी संदीप सरदाना पर अब तक कुल 93 हजार रुपये का जुर्माना हुआ था.

बिजली चोरी के आरोप में एक गिरफ्तार

भीम सिंह ने कहा कि पहली बिजली चोरी 21.09.2018 को पकड़ी गई थी. जिसके एवज में 61 हजार का जुर्माना लगाया गया था तो वहीं दूसरी चोरी 24.07.2019 को पकड़ी गई थी. दूसरी बार जुर्माना 20 हजार 661 रुपये लगाया गया था. वहीं आरोपी पर तीसरी बार भी बिजली चोरी की जांच चल रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details