हरियाणा

haryana

हरियाणा की जनता को 2024 का नहीं करना पड़ेगा इंतजार, मध्यावधि चुनाव के बाद बनेगी इनेलो की सरकार- ओपी चौटाला

By

Published : May 5, 2023, 3:45 PM IST

एक तरफ इनेलो विधायक अभय चौटाला हरियाणा में पैदल परिवर्तन यात्रा के तहत हर विधानसभा का दौरा कर रहे हैं. तो दूसरी तरफ इनेलो सुप्रीमो ओपी चौटाला हर जिले में जाकर कार्यकर्ताओं से मुलाकात कर रहे हैं. इसी कड़ी में ओपी चौटाला ने शुक्रवार को सिरसा में पार्टी कार्यकर्ताओं से मुलाकात की.

inld supremo op chautala
inld supremo op chautala

सिरसा: इंडियन नेशनल लोकदल के सुप्रीमो ओम प्रकाश चौटाला ने शुक्रवार को सिरसा में कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की. इस दौरान ओपी चौटाला ने दावा किया कि साल 2024 में हरियाणा में विधानसभा चुनाव होना है. इस चुनाव से पहले हरियाणा सरकार का गठबंधन टूट जाएगा. जिसके बाद सत्ता पक्ष के लोग इनेलो में शामिल हो जाएंगे. इससे सरकार अल्पमत में आ जाएगी. इसके बाद चुनाव होंगे तो पर परिवर्तन आएगा और इनेलो की सरकार बनेगी.

ओपी चौटाला ने कहा कि कई राजनीतिक पार्टियों के नेता हमारी पार्टी में शामिल हो रहे हैं. उन्होंने दावा किया कि अब हरियाणा की जनता को 2024 का इंतजार नहीं करना पड़ेगा. प्रदेश में मध्यावधि चुनाव होंगे. उन्होंने सिरसा के लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि आप लोग सत्तापक्ष से जुड़े लोगों से ये सवाल जरूर करना कि प्रदेश पर कर्ज किस बात का है. प्रदेश में कोई विकास तो करवाया नहीं है. फिर कर्ज किस बात का? उन्होंने कहा कि आज हर वर्ग इस सरकार से परेशान है.

ये भी पढ़ें- Wrestlers Protest: हंगामे के बाद पहलवानों की कैसी गुजरी गुरुवार की रात? राकेश टिकैत भी जंतर-मंतर पहुंचे

महागठबंधन के सवाल पर ओपी चौटाला ने कहा कि हमारा किसी से कोई विरोध नहीं है. एक वक्त था, जब हमारा बीजेपी से गठबंधन था. हमने बिना स्वार्थ के उनकी मदद की थी. अटल बिहारी वाजपेयी को प्रधानमंत्री बनाने में हमने पूरा सहयोग किया. उन्होंने कहा कि हमारा किसी से कोई द्वेष नहीं है. हमारा द्वेष उन लोगों से है, जो लोगों को लूटने का काम कर रहे हैं. हमारा द्वेष उन लोगों से है, जो लोगों को परेशान कर रहे हैं. दिल्ली जंतर मंतर पर जारी पहलवानों के धरने पर ओपी चौटाला ने कहा कि जिस वर्ग को ये सरकार परेशान करेगी. हम उस वर्ग की मदद के लिए सरकार से लड़ाई लड़ेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details