हरियाणा

haryana

सिरसा जिले के कालांवाली में गैंगवार: दिनदहाड़े हुई फायरिंग में दो लोगों की मौत, दो घायल

By

Published : Jan 16, 2023, 8:41 PM IST

Updated : Jan 16, 2023, 9:38 PM IST

Gangwar in Kalanwali of Sirsa Firing in Sirsa Sirsa crime news

सिरसा की कालांवाली मंडी में बदमाशों ने दिनदहाड़े गाड़ी रोककर फायरिंग (Firing in Sirsa) कर दी, जिसमें कार सवार दो लोगों की मौत हो गई. वहीं, दो अन्य घायल हो गए. बदमाश फिल्मी स्टाइल में वारदात को अंजाम देकर घटनास्थल से फरार हो गए.

सिरसा जिले के कालांवाली में गैंगवार!

सिरसा:जिले के कालांवाली मंडी में दिनदहाड़े हुई फायरिंग में दो लोगों की मौत हो गई, वहीं दो अन्य घायल हो गए. हमलावरों ने गाड़ी को रोककर फायरिंग की थी. इसके बाद हमलावर घटनास्थल से फरार हो गए. प्रथम दृष्टया पुलिस इस मामले को गैंगवार से जोड़कर देख रही है और मामले की जांच में जुट गई है. जानकारी के अनुसार जग्गा दीपू व दो अन्य अपने घर देसु रोड से आ रहे थे, इस दौरान एक स्कोर्पियो गाड़ी ने उनकी गाड़ी को टक्कर मार दी. इस घटना के बारे में वह कुछ समझ पाते इससे पहले ही उन पर फायरिंग कर दी. जिसमें गाड़ी में सवार चारों लोगों को गोली लगी थी. फायरिंग में दो की मौके पर ही मौत हो गई.

जानकारी के अनुसार पीड़ित अपनी गाड़ी से कहीं जा रहे थे, इस दौरान हमलावरों ने कालांवाली मंडी में उनकी स्कॉर्पियो गाड़ी को टक्कर मार दी. वे कुछ संभल या समझ पाते, इससे पहले ही बदमाशों ने उन पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी. जिसमें गाड़ी में सवार सभी चारों लोगों को गोली लगी. फायरिंग में दो की मौके पर ही मौत हो गई. मृतकों की पहचान दीपक कुमार और देविंदर कालांवाली के रूप में हुई है. दीपक ट्रक यूनियन का प्रधान है. एसपी घटनास्थल पर पहुंचे और मौका मुआयना किया.

पढ़ें:फरीदाबाद में युवक की हत्या का मामला: मुख्य आरोपी 8 महीने बाद गिरफ्तार, अब तक 6 दबोचे गए

फिलहाल पुलिस ने शव को सिरसा के नागरिक अस्पताल में भिजवा दिया है. सिरसा के सिविल अस्पताल में घायलों का इलाज चल रहा है. पुलिस इस घटना के बारे में अभी कोई जानकारी देने से इनकार कर रही है. फायरिंग में मारे गए लोगों का भी आपराधिक रिकार्ड बताया जा रहा है. इस घटना के बाद पुलिस फोर्स एक्टिव हो गई है. बदमाशों की तलाश के लिए पुलिस घटनास्थल के आसपास के रास्तों के सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है. पुलिस ने कालांवाली से लगते पंजाब बॉर्डर पर भी सिक्योरिटी बढ़ा दी है. पुलिस जांच के बाद ही सामने आएगा कि आरोपी किस गैंग से जुड़े हुए हैं. पुलिस ने बदमाशों की धरपकड़ के लिए इलाके में नाकाबंदी की है.

वारदात की सूचना मिलते ही सिरसा के पुलिस कप्तान मौके पर पहुंच गए और स्थिति का जायजा लिया. फिलहाल पुलिस इस घटना को गैंगवार की घटना से जोड़कर भी देख रही है. वहीं, पुलिस ने चार टीमों का गठन कर आरोपियों को जल्द पकड़ने का दवा किया है. सिरसा पुलिस अधीक्षक डॉक्टर अर्पित जैन ने बताया कि गोलीकांड में दो लोगों जिनका नाम दीपक और दीपू है उनकी मौत हुई है. दोनों ही कालांवाली क्षेत्र के रहने वाले हैं. इस गैंगवार में दो लोग घायल हुए हैं जिनके नाम अमरदीप और प्रेमजीत है.

उन्होंने बताया कि फिलहल प्रथम दृष्टया ये मामला पुरानी रंजिश का नजर आ रहा है, लेकिन उन्होंने इस मामले को गैंगवार से जुड़ा होने से इनकार भी नहीं किया. डॉक्टर अर्पित जैन कहा कि इस मामले में साथ के जिलों की पुलिस को भी सूचना दी गई है. उन्होंने बताया कि इस मामले के लिए चार टीमों का गठन कर दिया गया है और CCTV भी खंगाले जा रहे हैं. उन्होंने कहा कि जल्द ही सभी आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा.

पढ़ें:नूंह गैंगरेप मामले में पुलिस की लापरवाही, गुस्साए लोगों ने नूंह पलपल रोड किया जाम

Last Updated :Jan 16, 2023, 9:38 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details