हरियाणा

haryana

सिरसा के टीवीएस शोरूम में लगी आग, कई बाइक जलकर राख

By

Published : Oct 14, 2021, 7:43 AM IST

Updated : Oct 14, 2021, 7:50 AM IST

Fire breaks out in TVS showroom of Sirsa, many bikes burnt to ashes

सिरसा शहर में बुधवार रात टीवीएस के शोरूम में आग लग गई. हालांकि वक्त रहते दमकल विभाग को इसकी जानकारी दे दी गई. इस दौरान कितना नुकसान हुआ, इस बारे में अभी कुछ पता नहीं चल पाया है.

सिरसा:शहर के ओवरब्रिज के नीचे स्थित टीवीएस के शोरूम में बुधवार रात आग लग गई. सूचना पाकर दमकल विभाग की गाड़ियां मौके पर पहुंची और आग पर काबू पा लिया. दरअसल शोरूम के कर्मचारियों ने अपना काम निपटाने के बाद शोरूम को बंद कर दिया था. कुछ समय बाद आग लगने की सूचना किसी ने शोरूम संचालकों व दमकल विभाग को दी. सूचना पाकर दमकलकर्मी तुरंत मौके पर पहुंच गए और आग पर काबू पा लिया.


मीडिया से बातचीत में दमकलकर्मी अशोक कुमार ने बताया कि नुकसान का सुबह मालूम पड़ेगा. आग शॉर्ट सर्किट से लगी है. तीन गाड़ियों व स्टाफ ने आग पर काबू पाया. 10-12 मोटरसाइकिल जली हैं, लेकिन सुबह ही सब क्लीयर हो पाएगा.

सिरसा के टीवीएस शोरूम में लगी आग, कई बाइक जलकर राख
दमकल कर्मी ने बताया कि आग पर काबू पा लिया है, लेकिन अभी शोरूम में अंधेरा व धुआं होने के कारण कुछ पता नहीं चल पा रहा है. उन्होंने बताया कि नुकसान का सही अनुमान सुबह ही लगाया जा सकेगा.ये भी पढ़ें-हरियाणा में बीएससी के छात्र की पीट-पीट कर हत्या, दबंगों ने पानी पिला-पिला कर मारा, देखें वीडियो
Last Updated :Oct 14, 2021, 7:50 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details