हरियाणा

haryana

सिरसा में महिला सरपंच का पिस्टल पे डिस्को, वीडियो वायरल होने के बाद अब दी सफाई

By

Published : Nov 18, 2022, 9:13 AM IST

Updated : Nov 18, 2022, 5:19 PM IST

firing viral video

सोशल मीडिया पर सिरसा के दड़बा कलां गांव की रहने वाली नवनिर्वाचित महिला सरपंच का तमंचे पे डिस्को करते एक वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो में वह नाचते हुए पिस्टल से 7 राउंड फायर करती नजर आ रही है. वीडियो में गाना बज रहा है कि मितरां नू शौक हथियारा दा.

सिरसा: हरियाणा के सिरसा जिले के दड़बा कलां गांव की महिला सरपंच संतोष बेनीवाल चुनाव जीतते ही एक नए विवाद में फंस गई हैं. महिला सरपंच का फायरिंग करते एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा (firing viral video) है. वायरल हो रहे वीडियो में वह नाचते हुए पिस्टल से 7 राउंड फायर करती नजर आ रही (firing viral video) हैं. अब इस वायरल वीडियो को लेकर महिला सरपंच ने पूरे मामले में अपनी सफाई दी है.

मीडिया से बातचीत के दौरान नवनिर्वाचित महिला सरपंच ने बताया कि उनका लाइसेंसी असलहा तो इलेक्शन के दौरान जमा है. वहीं जीतने के बाद से वो लगातार लोगों से मुलाकात कर रही है. इसकी वजह से वो इन दिनों काफी व्यस्त है. संतोष का कहना है कि वायरल हो रहा ये वीडियो कब का है. उन्हें नहीं पता बल्कि वो तो चाहती हैं कि पुलिस इस मामले में जांच करे. उन्होंने कहा कि इस पुलिस की इस जांच में वो पूरा सहयोग करेंगी ताकि दूध का दूध और पानी का पानी हो सके.

क्या है मामला-दरअसलसोशल मीडिया पर नवनिर्वाचित महिला सरपंच द्वारा हवाई फायरिंग (Firing In Sirsa) करने का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने संतोष बैनीवाल के खिलाफ सरकारी आदेशों का उल्लंघन करने, आर्म्स एक्ट व आइटी एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है. आरोप है कि सरपंच एक वीडियो में डीजे की धुन पर गांव की दो लड़कियों के साथ नाच रही है. वह दाहिने हाथ से पिस्तौल से हवा में फायर करती हुई दिखाई दे रही है. वीडियो में गाना बज रहा है कि मितरां नू शौक हथियारा दा. हालांकि अभी तक ये पता नहीं चल पाया है कि वीडियो कब का है और कितना पुराना है.

एसआई के बयान पर दर्ज हुआ मामला- बता दें कि संतोष बेनीवाल का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद एएसआई सुभाष चंद्र के बयान पर पुलिस ने नवनिर्वाचित महिला सरपंच के खिलाफ मामला दर्ज किया है. एएसआई सुभाष चंद्र ने पुलिस को दिए बयान में बताया है कि वह चौपटा क्षेत्र की खुफिया जानकारी रखता है. 16 नवंबर को उन्हें फेसबुक पर सरपंच के डांस का वीडियो वायरल (Sarpanch Dance Video Viral) मिला. वायरल वीडियो में संतोष बेनीवाल दड़बा कलां गांव की दो लड़कियों के साथ DJ की धुन पर नाचती हुई दिखाई दे रही हैं. इसी वीडियो में वे दाहिने हाथ में पिस्तौल लेकर हवा में फायर करती हुई दिखाई दीं. इसके बाद पेन ड्राईव के जरिए वायरल वीडियो को थाने में सेव कर रखा गया.

एसपी बोले- मामले की जांच जारी- वहीं इस पूरे मामले को लेकर डॉक्टर अर्पित जैन ने कहा कि उनके संज्ञान में वायरल वीडियो का मामला आया है. चोपटा पुलिस स्टेशन में नवनिर्वाचित सरपंच संतोष बेनीवाल के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है. आगे की जांच जारी है. इसमें जो भी दोषी पाया गया उसके खिलाफ कानून के तहत कार्रवाई की जाएगी. उन्होंने बताया कि अभी तक ये पता नहीं चल पाया कि वीडियो कब का है लेकिन उसकी जांच की जाएगी.

Last Updated :Nov 18, 2022, 5:19 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details