हरियाणा

haryana

आप नेता अशोक तंवर का बयान, 2024 का लोकसभा चुनाव मोदी बनाम केजरीवाल होगा

By

Published : Sep 7, 2022, 1:39 PM IST

Updated : Sep 7, 2022, 1:46 PM IST

Haryana AAP leader Ashok Tanwar statement

हरियाणा के आप नेता डॉ अशोक तंवर डबवाली में किसानों को समर्थन देने के लिये उनके धरने पर पहुंचे. इस अवसर पर डॉ अशोक तंवर ने दावा किया कि 2024 का लोकसभा चुनाव मोदी बनाम (Ashok Tanwar on loksabha election 2024) केजरीवाल होगा. प्रदेश के विधानसभा चुनावों में भी आप व भाजपा के बीच मुकबला होगा.

सिरसाःहरियाणा के आप नेता डॉ अशोक तंवर (Ashok Tanwar on JJp) ने अभय चौटाला के जेजेपी से समझौते वाले बयान पर पलटवार किया है. उन्होंने कहा कि अगर जजपा वाले माफी मांगने वाले होते तो 2018 में इनेलो से अलग होकर क्यों अलग पार्टी बनाते. उन्होंने कहा कि दूर दूर तक नहीं लगता कि जजपा और इनेलो का समझौता कभी हो सकता है. हरियाणा के डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला (deputy chief minisiter haryana dushyant chautala) और बाढड़ा से विधायक नैना चौटाला द्वारा जेजेपी कार्यकर्ताओं की अफसरो द्वारा सुनवाई न करने के बयान पर तंवर ने चुटकी ली है. अशोक तंवर ने कहा कि उपमुख्यमंत्री की मां की सुनवाई नही होगी तो फिर किसकी सुनवाई होगी.

उन्होंने कहा कि हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल (haryana chief minister Manohar lal) और उप मुख्यमंत्री को इन मामलों का संज्ञान लेना चाहिए. अगर इनसे कार्रवाई नही होती तो फिर आम आदमी पार्टी 2024 में प्रदेश में सरकार बना कर ऐसे अधिकारियों पर लगाम लगाएगी. अशोक तंवर डबवाली में किसानों के धरने को समर्थन देने पहुंचे थे. तंवर ने इस मौके पर गांव चौटाला से पांच विधायकों को भी खरी खोटी सुनाई. उन्होंने कहा कि चौटाला गांव से पांच विधायक सरकार व विधानसभा में है. लेकिन किसान पिछले 16 दिनों से अपनी मांगों को लेकर धरने पर बैठे हैं और किसी भी विधायक ने इनकी सुनवाई नहीं की है.

उन्होंने कहा कि किसानों की आवाज को सुनने के लिए किसी भी पार्टी के नेता ने किसानों का समर्थन नहीं दिया. केवल आम आदमी पार्टी (Aam adami party) ने ही उनके साथ कंधे से कंधा मिलाकर उनकी आवाज को बुलंद किया गया है. उन्होंने कहा कि निजी स्वार्थ को लेकर भाखड़ा नहर से एक साजिश के तहत किसानों के हक का पानी छीन कर नहर निकाली जा रही है. तंवर ने कहा कि केंद्र ने हरियाणा, पंजाब की बीबीएमबी से मेंबरशिप भी खत्म कर दी है.

अशोक तंवर ने कहा कि आज से दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल (chief minister delhi Arvind kejriwal) और पंजाब के सीएम भगवंत मान दो दिवसीय हिसार दौरे पर हैं. उन्होंने कहा कि अरविन्द केजरीवाल हिसार से हरियाणा को बेहतरीन प्रदेश बनाने के लिए नए अभियान की शुरुआत करेंगे. उन्होंने 2024 में हरियाणा में आप की सरकार बनने का दावा किया है. उन्होंने कहा कि हरियाणा के लोग भाजपा-जजपा सरकार (Haryana bjp jjp goverment) से परेशान हो चुके हैं. 2024 के लोकसभा चुनाव (2024 lok sabha elections) में मोदी बनाम केजरीवाल होगा और हरियाणा में भाजपा बनाम आप होगी.

इसे भी पढ़ें-आदमपुर उपचुनाव की तैयारी में जुटी AAP, आज हिसार पहुंचेंगे दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल


Last Updated :Sep 7, 2022, 1:46 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details