हरियाणा

haryana

सिरसा में सड़क हादसा: 6 हुई मरने वालों की संख्या, एक ने इलाज के दौरान तोड़ा दम, दो घायलों का इलाज जारी

By

Published : Mar 31, 2023, 3:22 PM IST

सिरसा के बरनाला रोड पर बीते गुरुवार को दुर्घटना हो (Road Accident in Sirsa) गई थी. इस दुर्घटना में 6 लोगों की मौत हो चुकी है. वहीं दो का इलाज चल रहा है. पुलिस अधिकारी ने कहा है कि जो भी दोषी पाया जाएगा, उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी.

Youth died in Sirsa
Youth died in Sirsa

सिरसा: बरनाला रोड पर गुरुवार देर शाम सड़क हादसा हो गया था. जिसमें 5 लोगों की मौके पर मौत हो गई थी. वहीं तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए थे. जिनमें से एक ने शुक्रवार को इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. इसी के साथ इस हादसे में मरने वालों की संख्या 6 हो गई है. बताया जा रहा है कि हादसे में सरदूलगढ़ पंजाब के रहने वाले गुरतेज सिंह के पूरे परिवार की एक्सीडेंट में बीते गुरुवार को मौके पर ही मौत हो गई थी.

गुरुवार देर शाम स्कोडा कार और ऑल्टो कार की आमने-सामने टक्कर हो गई थी, जिसमें 5 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई थी, जबकि एक युवक की इलाज के दौरान मौत हो गई. इस एक्सीडेंट में घायल 2 लोगों का इलाज चल रहा है. पुलिस ने स्कोडा कार चालक मोहित के खिलाफ लापरवाही से गाड़ी चलाने का मामला दर्ज कर आगामी जांच शुरू कर दी है.

इस एक्सीडेंट में मृतक गुरतेज सिंह के पारिवारिक सदस्य राम सिंह ने बताया कि गुरतेज सिंह अपनी 6 साल की बेटी का स्कूल से रिजल्ट लेने के बाद छोटी बच्ची को दवाई दिलाने सिरसा लाया था. सिरसा से सरदूलगढ़ की तरफ जाते समय रास्ते में उनकी गाड़ी का स्कोडा कार के साथ एक्सीडेंट हो गया, जिसमें पूरे परिवार की ही मौके पर मौत हो गई. जबकि इस हादसे में घायल गुरतेज सिंह की भतीजी का इलाज चल रहा है. वहीं स्कोडा कार में सवार दो युवकों की भी मौत हो चुकी है. राम सिंह ने कहा कि यह बड़े ही दुख की घटना है.

यह भी पढ़ें-सिरसा में संदिग्ध परिस्थितियों में मिला 32 वर्षीय युवक का शव, जांच में जुटी पुलिस

वहीं इस हादसे को लेकर सिरसा की एएसपी दीप्ति गर्ग ने बताया कि गुरुवार को बरनाला रोड पर दो गाड़ियों का एक्सीडेंट हुआ है. स्कोडा गाड़ी काफी स्पीड में थी. इस एक्सीडेंट में एक परिवार के सभी लोगों की मौत हो गई है जबकि एक 14 साल की बच्ची घायल है, जिसका इलाज चल रहा है वहीं दूसरी गाड़ी में सवार 3 लोगों में से 2 लोगों की मौत हो गई है, जबकि ड्राइवर का इलाज चल रहा है. दीप्ति गर्ग ने बताया कि मृतकों का पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है. वहीं इस हादसे की जांच की जा रही है जो भी दोषी होगा उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details