हरियाणा

haryana

8 महीनों से मासिक वेतन ना मिलने पर आंगनवाड़ी वर्कर्स ने किया प्रदर्शन

By

Published : Mar 4, 2021, 8:44 PM IST

सिरसा में पिछले 8 महीनों से मासिक वेतन व 14 महीनों से सेंटरों का किराया ना आने पर आंगनवाड़ी वर्करों ने रोष प्रदर्शन किया.

aanganwadi workers protest sirsa
aanganwadi workers protest sirsa

सिरसा:किसानों के साथ-साथ प्रत्येक वर्ग अपनी मांगों को लेकर धरने प्रदर्शन कर रहे हैं. उसी के चलते आज सिरसा के बीडीपीओ दफ्तर के बाहर अपना मासिक वेतन व सेंटरों का किराया ना मिलने के कारण आंगनवाड़ी वर्करों ने धरना लगा रखा है.

पिछले करीब 14 महीनों से आंगनवाड़ी वर्करों को सेंटरों का किराया नहीं मिला है और पिछले 8 महीनों से उन्हें अपना मासिक वेतन भी नहीं मिल रहा है. जिस कारण निराश होकर उन्होंने आज धरना प्रदर्शन करना शुरु किया.

कार्यकारिणी प्रधान शकुंतला जागलान ने बताया कि पिछले करीबन 8 महीनों से हमारा मासिक वेतन नहीं मिल रहा है व इसके साथ जो आंगनवाड़ी सेंटर किराए पर हैं उनका पिछले 14 महीनों से किराया नहीं मिल रहा जिस कारण मकान मालिक किराए के लिए परेशान करते हैं.

8 महीनों से मासिक वेतन ना मिलने पर आंगनवाड़ी वर्कर्स ने किया प्रदर्शन

ये भी पढ़ें-करनाल में छात्रों का प्रदर्शन, ऑनलाइन एग्जाम कराने की मांग

उन्होंने कहा कि कल हम सीडीपीओ मैडम से मिले थे और हमने कहा था कि हम आपको ज्ञापन देंगे. आज हम ज्ञापन देने आए हैं, लेकिन सीडीपीओ ना ही दफ्तर में आई हैं और ना ही हमारा फोन उठा रही हैं.

प्रधान ने बताया कि यदि अधिकारी हमारी मांगों को 4-5 दिनों में पूरा करने का आश्वासन देते हैं तो ठीक है, नहीं तो हम यहीं अपना धरना शुरू करेंगे और रोजाना यहीं हाजिरी लगाने आएंगे.

ये भी पढ़ें-यमुनानगर नगर निगम की बैठक में करीब 130 करोड़ का बजट पास

ABOUT THE AUTHOR

...view details