हरियाणा

haryana

रोहतक में युवक से लूट, दोस्त का जन्मदिन बनाकर लौट रहा था, बदमाशों ने खिलौना पिस्तौल दिखाकर सोने की चेन छीनी

By

Published : Aug 15, 2023, 10:41 PM IST

रोहतक में युवक से लूट की वारदात सामने आई है. खबर है कि युवक के साथ मॉडल टाउन में घर के बाहर 2 बदमाशों ने खिलौना पिस्तौल दिखाकर लूटपाट की.

youth robbed in rohtak
youth robbed in rohtak

रोहतक में युवक से लूट की वारदात सामने आई है. खबर है कि दोस्त की जन्मदिन पार्टी से लौट रहे एक युवक के साथ मॉडल टाउन में घर के बाहर 2 बदमाशों ने खिलौना पिस्तौल दिखाकर लूटपाट की. युवक के गले से सोने की चेन छीनने के दौरान छीना झपटी हुई और बदमाश आधी चेन और लॉकेट लेकर फरार हो गए, हालांकि मौके पर ही खिलौना पिस्तौल व मोटरसाइकिल छोड़ गए. सिविल लाइन पुलिस स्टेशन में इस संबंध में केस दर्ज कर लिया है.

ये भी पढ़ें- Rohtak Gangrape Update: DSP बोले- नाबालिग छात्रा के साथ नहीं हुआ गैंगरेप, खुद कार में बैठकर होटल गई थी पीड़िता

मिली जानकारी के अनुसार मॉडल टाउन निवासी शुभम आर्य सोमवार देर रात करीब एक बजे अपने दोस्त मन्नू का जन्मदिन मनाकर कार से घर लौट रहा था. जब वो घर के सामने पहुंचा तो पीछे से एक बिना नंबर की मोटरसाइकिल ने कार को टक्कर मार दी. मोटरसाइकिल पर दो लोग सवार थे. शुभम ने कार से नीचे उतरकर उनसे पूछा कि उन्हें चोट तो नहीं लगी. तभी एक बदमाश ने उसके साथ हाथापाई शुरू कर दी.

मिली जानकारी के मुताबिक कनपटी पर पिस्तौल लगाकर मोबाइल फोन व कार छीनने की कोशिश की. कार चल नहीं पाई तो एक बदमाश नीचे उतरकर आया. उसके हाथ में चाकू था. शुभम ने अपने बचाव में जिस बदमाश के पास पिस्तौल थी, उसे लात मारी. जिससे वो नीचे गिर पड़ा. फिर आवाज लगाई तो शुभम का बड़ा भाई आशीष बाहर आ गया. जिस बदमाश के हाथ में चाकू था, वो मौके से भाग गया. दूसरे बदमाश ने शुभम के गले से सोने की चेन तोड़ ली.

ये भी पढ़ें- विदेशी नंबर से WhatsApp कॉल कर 2 करोड़ की रंगदारी मांगने का मुख्य आरोपी गिरफ्तार, 3 पहले हो चुके हैं अरेस्ट

शुभम ने अपनी चेन वापस लेने की कोशिश की तो इस दौरान वो बदमाश आधी चेन व सोने का लॉकेट लेकर फरार हो गया. जाते समय वो जान से मारने की धमकी दे गया. हालांकि मोटरसाइकिल व पिस्तौल मौके पर ही छोड़ गया. शुभम ने डायल 112 पर कॉल कर पुलिस को सूचित किया. पुलिस टीम मौके पर पहुंची. जांच में खिलौना पिस्तौल मिली. सिविल लाइन पुलिस स्टेशन में इस संबंध में आईपीसी की धारा 379 बी, 506, 34 और शस्त्र अधिनियम की धारा 25,54,59 के तहत केस दर्ज कर लिया है. एसएचओ विपिन कुमार का कहना है कि सीसीटीवी फुटेज की जांच की जा रही है. जल्द ही दोनों बदमाश पुलिस गिरफ्त में होंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details