हरियाणा

haryana

25 हजार के इनामी मोस्टवांटेड बदमाश को गिरफ्तार करने वाले पुलिसकर्मी सम्मानित

By

Published : Mar 29, 2023, 9:19 AM IST

Updated : Mar 29, 2023, 10:19 AM IST

25 हजार के इनामी और मोस्ट वांटेड बदमाश को पकड़ने पर भिवानी पुलिस के तीन जवानों को सम्मानित (Bhiwani Police Personnel Honored) किया गया है. आईजी रोहतक रेंज राकेश आर्य ने पुलिसकर्मियों को प्रशंसा पत्र दिया.

Bhiwani Police Personnel Honored
भिवानी पुलिस के जवान सम्मानित

रोहतक: भिवानी पुलिस के 3 जवानों ने बीते दिनों हरियाणा पुलिस द्वारा चलाए गए विशेष अभियान ऑपरेशन आक्रमण के तहत मुस्तैदी से कार्रवाई करते हुए एक अति वांछित इनामी बदमाश को काबू किया था. भिवानी में दर्ज आपराधिक मामले के इस अति वांछित बदमाश पर 25 हजार का ईनाम घोषित था. विशेष रूप से वांछित, अतिवांछित दोषियों/आरोपियों को पकड़ने के लिए गठित की गई पीओ स्टाफ भिवानी की टीम फरार बदमाश को गिरफ्तार करने में शामिल थी.

अति वांछित आरोपी को पकड़ने वाली टीम को उनकी उत्कृष्ट एवं सराहनीय ड्यूटी को देखते हुए सम्मानित किया गया है. इस संबंध में भिवानी पुलिस के 3 जवानों उप निरीक्षक सतीश कुमार, मुख्य सिपाही संदीप कुमार और मुख्य सिपाही अमित कुमार को रोहतक रेंज के पुलिस महानिरीक्षक राकेश कुमार आर्य ने इनाम सहित प्रशंसा पत्र भेंट किया. पीओ स्टाफ भिवानी के प्रभारी सहित तीनों जवानों को अपनी ड्यूटी को पूरी ईमानदारी व तन्मयता से करने पर उनका उत्साहवर्धन करते हुए सम्मान दिया गया.

ये भी पढ़ें-रोहतक में 12वीं में पढ़ने वाली छात्रा लापता, दूसरे गांव के स्कूल में परीक्षा देने गई थी नाबालिग

रेंज कार्यालय रोहतक की ओर से जारी एक विज्ञप्ति में बताया गया है कि भिवानी पुलिस की पीओ स्टाफ की टीम को जिले में अपराधों पर अंकुश लगाने की दिशा में अपने सभी कर्तव्य और कार्यों को समर्पित भाव से करने पर सम्मानित गया. एन्टी व्हीकल थेफ्ट एवं पीओ स्टाफ भिवानी की टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर शहर थाना भिवानी में वर्ष 2006 में दर्ज आपराधिक मुकदमे में पिछले करीब 16 साल से फरार आरोपी अश्विनी कुमार पुत्र नरेश निवासी ढाणी सरोगियान जिला भिवानी को गिरफ्तार किया था.

आरोपी इस मामले में कोर्ट से वर्ष 2007 में भगोड़ा घोषित हुआ था. सभी कर्मचारियों को पूरी मेहनत से अपनी ड्यूटी को निष्ठा पूर्वक एवं सूझबूझ से करके सराहनीय कार्य करने पर इनाम सहित प्रशंसा पत्र देकर सम्मानित किया गया. उत्कृष्ट एवं सराहनीय ड्यूटी करने वाले सम्मानित किए गए पुलिस जवानों का उत्साहवर्धन करते हुए आईजी राकेश कुमार आर्य ने शुभकामनाएं दी हैं.

ये भी पढ़ें-रोहतक में चौकी इंचार्ज की ट्रांसफर होने पर भावुक हुए लोग, SP कार्यालय पहुंच गए कॉलोनी वासी

Last Updated :Mar 29, 2023, 10:19 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details