हरियाणा

haryana

रोहतक: जमानत पर बाहर आए व्यक्ति पर बदमाशों ने की ताबड़तोड़ फायरिंग

By

Published : Sep 8, 2020, 8:17 PM IST

रोहतक में जमानत पर बाहर आए एक व्यक्ति पर कुछ अज्ञात युवकों ने गोली चला दी. गनीमत रही कि गोली उसके हाथ में लगी. घायल को अस्पताल में भर्ती करवा दिया गया है.

Miscreants fired on man
Miscreants fired on man

रोहतक: हत्या के मामले में जमानत पर बाहर आए एक व्यक्ति पर मंगलवार को अज्ञात युवकों ने अंधाधुंध फायरिंग कर दी, जिसके बाद पीड़ित व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया. जिसे पीजीआई में भर्ती करवाया गया है. बता दें कि, मार्च 2019 को होली वाले दिन मंजीत नाम के युवक की हत्या हो गई थी. जिसमें सुंदरपुर गांव के जयभगवान व उसके बेटे पर आरोप लगा था.

फिलहाल जयभगवान जमानत पर बाहर आया हुआ था. पुलिस और एफएसएल की टीम मौके पर पहुंच कर मामले की जांच कर रही है. रोहतक जिले के सुंदरपुर गांव के जयभगवान पर बाइक सवार अज्ञात युवकों ने अंधाधुंध फायरिंग कर दी, गोली जयभगवान के हाथ मे लगी है, जिसके बाद युवक मौके से फरार हो गए. आनन फानन में जयभगवान को गंभीर हालात में पीजीआई में भर्ती करवाया गया है जहां उसकी हालत स्थिर बनी हुई है.

जमानत पर बाहर आए अधेड़ पर बदमाशों ने की ताबड़तोड़ फायरिंग, देखें वीडियो

बता दें कि, मार्च 2019 को होली के दिन किसी बात को लेकर दो पक्षों में विवाद हो गया था. विवाद इतना बढ़ गया था कि मंजीत नाम के युवक की हत्या हो गई थी. हत्या के आरोप जयभगवान और उसके परिवार पर लगे थे, जिसके बाद जयभगवान जेल में चला गया. फिलहाल जयभगवान जमानत पर बाहर आया हुआ था. पुलिस और एफएसएल की टीम मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल की.

ये भी पढ़ें- पानीपत में शराब के नशे में दोस्त की हत्या, आरोपी गिरफ्तार

ABOUT THE AUTHOR

...view details