हरियाणा

haryana

रोहतक में पिस्तौल के बल पर लूटी कार, बाइक सवार 2 बदमाशों ने दिया वारदात को अंजाम

By

Published : Jan 20, 2023, 2:16 PM IST

रोह​तक में बाइक सवार 2 बदमाशों ने युवक को पिस्तौल से धमकाकर कार लूट ली और फरार हो गए. युवक की सूचना पर पुलिस ने इलाके में नाकाबंदी भी की, लेकिन पुलिस अभी तक बदमाशों का कोई सुराग नहीं लगा पाई है.

Loot in rohtak car looted in rohtak rohtak crime news
रोहतक में पिस्तौल से धमकाकर लूटी कार, बाइक सवार 2 बदमाशों ने की वारदात

रोहतक:जिले के भैसरू कलां गांव में 2 बदमाश पिस्तौल से धमकाकर कार छीनकर ले गए. इस दौरान बदमाश जिस बाइक से आए थे, उसे मौके पर ही छोड़कर फरार हो गए. कार मालिक की शिकायत पर सांपला पुलिस स्टेशन में केस दर्ज किया गया है. पुलिस बदमाशों द्वारा मौके पर छोड़ी गई बाइक के नंबरों की भी जांच कर रही है. पुलिस का मानना है कि यह बाइक चोरी की भी हो सकती है, ऐसे में सांपला थाना पुलिस सभी एंगल से इस केस की जांच में जुटी है.

जानकारी के अनुसार कैलाश कॉलोनी सोनीपत निवासी राकेश यादव कार लेकर रोहतक के भैसरू कलां गांव में अपने दोस्त दीपक के पास कपड़े लेने के लिए आया हुआ था. इस दौरान गांव के बस स्टैंड पर दीपक और उसका साथी तरूण भी आ गए. वे तीनों सड़क पर खड़े होकर बात कर रहे थे. इसी बीच एक मोटरसाइकिल पर सवार होकर 2 युवक आए और उन्होंने राकेश से कार की चाबी मांगी.

पढ़ें:हिसार में सड़क हादसा: ट्रक की चपेट में आने से HAU कर्मचारी की मौत, 100 मीटर तक घसीटता ले गया चालक

राकेश ने इंकार कर दिया, तो एक युवक ने पिस्तौल निकालकर उसकी कनपटी पर लगा दी. इसके बाद युवक ने राकेश की जेब से चाबी निकाल ली और दोनों कार लेकर फरार हो गए. दोनों बदमाश जिस मोटरसाइकिल पर आए थे, उसे वहीं पर छोड़ कर चले गए. घटना के बाद राकेश यादव ने तुरंत पुलिस कंट्रोल रूम को इसके बारे में सूचना दी. इस पर सांपला पुलिस स्टेशन की टीम मौके पर पहुंची. राकेश ने पुलिस को बताया कि दोनों युवक हरियाणवीं बोली में बात कर रहे थे.

पढ़ें:रेवाड़ी में सड़क हादसा: परिवार के इकलौते बेटे की मौत, फरवरी में होनी थी शादी

सांपला पुलिस स्टेशन रोहतक में इस संबंध में भारतीय दंड संहिता की धारा 379 बी, 392 बी, 397, 34 और शस्त्र अधिनियम की धारा 25 के तहत केस दर्ज कर लिया गया है. पुलिस ने लुटेरों की धरपकड़ के लिए इलाके में नाकाबंदी की थी लेकिन अभी तक बदमाशों का कोई सुराग नहीं लगा है. सांपला पुलिस ने रोहतक के भैसरू कलां गांव में लूट की इस वारदात को लेकर आसपास के जिलों की पुलिस को भी अलर्ट किया है. एसएचओ राकेश सैनी ने बताया कि पुलिस टीम लुटेरों की तलाश में जुटी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details