हरियाणा

haryana

राहुल गांधी की ट्रक यात्रा पर हरियाणा बीजेपी उपाध्यक्ष ने कसा तंज- ट्रक में बैठकर नहीं जान सकते गरीबों के मन की बात

By

Published : May 23, 2023, 5:21 PM IST

manish grover on Rahul Gandhi Truck Viral Video

राहुल गांधी की ट्रक यात्रा का वीडियो वायरल होने के बाद देश और प्रदेश में राजनीति तेज होने लगी है. वहीं, हरियाणा बीजेपी उपाध्यक्ष मनीष ग्रोवर ने राहुल गांधी की ट्रक यात्रा पर जमकर हमला बोला है. उन्होंने कहा कि आज राहुल गांधी द्वारा ट्रक यात्रा करना काफी आरामदायक है क्योंकि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्रीय परिवहन मंत्री नितिन गडकरी ने देश में सड़कों का जाल बिछा दिया है. (Rahul Gandhi Truck Viral Video)

रोहतक: आज जैसे ही खबर मिली कि राहुल गांधी दिल्ली से ट्रक में बैठकर चंडीगढ़ की तरफ गए हैं तो राजनीतिक हलकों में हलचल पैदा हो गई. भारतीय जनता पार्टी के नेताओं ने उनकी इस अनोखी यात्रा पर कटाक्ष किया है. उन्होंने कहा कि राहुल गांधी एक रईस परिवार में पैदा हुए हैं, वह क्या गरीबों के मन की बात जानेंगे. गरीबों के मन की बात तो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जानते हैं जिनकी मां ने घरों में बर्तन साफ किए हैं.

राहुल गांधी पर हरियाणा बीजेपी उपाध्यक्ष का तंज: बीजेपी के प्रदेश उपाध्यक्ष और पूर्व सहकारिता मंत्री मनीष ग्रोवर ने राहुल गांधी की ट्रक यात्रा पर सवाल उठाते हुए कहा है कि पहले यह पता होना चाहिए कि ट्रक एसी था या नॉन एसी. उन्होंने कहा कि राहुल गांधी एक खानदानी रईस परिवार से पैदा हुए हैं. वह आमजन और गरीबों का दर्द कैसे समझ सकते हैं. गरीबों का दर्द तो वह समझ सकते हैं जिनकी मां ने घरों में बर्तन मांजने हो और पिता ने रेलवे स्टेशन पर चाय बेची हो. गरीबों का दर्द प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी समझ सकते हैं. उन्होंने कहा कि अब सत्ता नहीं मिल रही है तब राहुल गांधी को गरीब लोगों की याद आ रही है. आजादी के बाद गरीब, मजदूर ट्रक ड्राइवर सब लोग यही थे, तब राहुल गांधी कहां गए थे.

उन्होंने कहा कि वर्तमान सरकार द्वारा हर आदमी को तमाम सुविधा उपलब्ध करवाई जा रही है. राहुल गांधी उस समय यात्रा करते जब उनके समय में सड़कों पर गड्ढे होते थे, तब वह पुरानी टाटा गाड़ी के मॉडल में बैठ कर जाते तो समझते कि वह गरीबों का दर्द समझ रहे हैं. अब देश के प्रधानमंत्री और परिवहन मंत्री नितिन गडकरी ने पूरे देश में सड़कों का जाल बिछा दिया है. उन्होंने कहा कि सड़कें भी ऐसी बनाई हैं कि लोगों के पेट का पानी तक नहीं हिलता है. राहुल गांधी अपनी सरकार से पूछें कि उनके राज में जीटी रोड तक भी चौड़ा नहीं किया गया था.

भूपेंद्र हुड्डा पर बरसे बीजेपी प्रदेश उपाध्यक्ष मनीष ग्रोवर: बीजेपी के प्रदेश उपाध्यक्ष और पूर्व सहकारिता मंत्री मनीष ग्रोवर ने कहा कि, अब देश की जनता ने कांग्रेस को नकार दिया है. वही, इस दौरान उन्होंने भूपेंद्र सिंह हुड्डा की हाथ से हाथ जोड़ो कार्यक्रम पर भी पलटवार किया है. उन्होंने कहा कि भूपेंद्र हुड्डा के राज में कांग्रेसी लोग दुकानदारों को ठगते थे. खेलों के नाम पर जबरदस्ती पर्ची काट देते थे. भूपेंद्र हुड्डा पहले उस जनता से आर-पार की बात करें, जिस जनता को उन्होंने अपने शासनकाल में ठगा है.

आज भूपेंद्र हुड्डा श्वेत पत्र जारी करें कि उन्होंने अपने शासनकाल में कितनी नौकरियां दी हैं. भूपेंद्र हुड्डा आज भी एक गांव को एक लाख नौकरियां देने की बात करते हैं, जिस तरह से उन्होंने अपने शासनकाल में नौकरियों की बंदरबांट की थी. उन्होंने कहा कि प्रदेश की जनता ने 2019 में भी कांग्रेस को हराया था और अब 2024 में भी जनता कांग्रेस को हराएगी.

ये भी पढ़ें:भारत जोड़ो यात्रा के बाद राहुल गांधी की ट्रक यात्रा, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा ये जबरदस्त वीडियो

ABOUT THE AUTHOR

...view details