हरियाणा

haryana

Rohtak Crime News: रोहतक में प्रॉपर्टी डीलर को खुद की गलती से ही लगी थी गोली, फर्जी निकला मामला

By

Published : Jul 30, 2023, 1:19 PM IST

Updated : Jul 30, 2023, 9:52 PM IST

रोहतक में प्रॉपर्टी डीलर को गोली मारने का मामला संदिग्ध निकला है. जांच में जुटी पुलिस की टीम ने एक कार के अंदर से रिवाल्वर औ 9 कारतूस बरामद किए हैं. इसके साथ पुलिस ही पुलिस प्रॉपर्टी डीलर के खिलाफ ही केस दर्ज कर लिया है.(Rohtak Crime News)

Rohtak Crime News
रोहतक में प्रॉपर्टी डीलर को गोली मारने का मामला संदिग्ध

रोहतक: शहर के सनसिटी रोड पर प्रॉपर्टी डीलर को गोली मारने का मामला संदिग्ध निकला है. पुलिस जांच में स्पष्ट हो गया है कि प्रॉपर्टी डीलर को खुद की गलती से गोली लगी थी. पुलिस टीम को एक कार के अंदर से रिवाल्वर और 9 कारतूस बरामद हुए हैं. इसी रिवाल्वर से प्रॉपर्टी डीलर को गोली लगी थी. अर्बन एस्टेट पुलिस स्टेशन में प्रॉपर्टी डीलर के खिलाफ ही केस दर्ज कर लिया गया है.

ये भी पढ़ें:विदेशी नंबर से कॉल करके 2 करोड़ रुपये की रंगदारी मांगने वाले 3 आरोपी गिरफ्तार, एक दिल्ली पुलिस में कार्यरत

ये है पूरा मामला: अर्बन एस्टेट पुलिस स्टेशन की टीम को 28 जुलाई को सूचना मिली थी कि, सेक्टर-2 निवासी प्रॉपर्टी डीलर सुशील उर्फ शीला को सनसिटी रोड पर गोली मारी गई है. उसे पीजीआईएमएस के ट्रामा सेंटर में दाखिल कराया गया है. पुलिस टीम पीजीआईएमएस पहुंची तो उस समय सुशील और उसके परिजनों ने किसी भी प्रकार का बयान दर्ज कराने में असमर्थता जाहिर की. बाद में पुलिस टीम को मुखबिर के जरिए सूचना मिली कि प्रॉपर्टी डीलर को खुद की गलती से रिवाल्वर से गोली लगी है. जिस रिवाल्वर से गोली लगी थी, वह दिल्ली बाईपास स्थित नोबल हार्ट हॉस्पिटल के पास एक काले रंग की कार में रखी मिली.

इस सूचना के आधार पर पुलिस टीम बताई गई जगह पर पहुंची तो वहां रोहतक के रजिस्ट्रेशन नंबर की एक काले रंग की कार खड़ी थी. कार लॉक थी, जिसके चलते पुलिस ने पुलिस लाइन से क्रेन मंगवाकर कार को उठवाने की कोशिश की. उसी दौरान सांघी गांव निवासी रिछपाल और कुछ अन्य व्यक्ति एक कार में आए और कहा कि कार को मत उठवाओ, वे चाबी लेकर आ रहे हैं. कुछ समय बाद चाबी की मदद से कार को खोलकर चेक किया गया.

ये भी पढ़ें:Rohtak Crime News: युवक की हत्या करने वाले आरोपी पिता-पुत्र गिरफ्तार, लड़की को भगाने की रंजिश में किया था मर्डर

प्रॉपर्टी डीलर को गोली मारने का मामला संदिग्ध निकला है. इस मामले में दिल्ली बाईपास स्थित पर सूचना के आधार पर एक कार की तलाशी ली गई. कार में ड्राइवर साइड के डैशबोर्ड पर एक रिवाल्वर मिली, जिसे खोलकर चेक किया गया तो अंदर 5 कारतूस थे. रिवाल्वर के कवर में भी 4 कारतूस मिले. पुलिस टीम ने रिवाल्वर और कारतूस कब्जे में ले लिए हैं. अर्बन एस्टेट पुलिस स्टेशन में इस संबंध में प्रॉपर्टी डीलर सुशील उर्फ शीला के खिलाफ ही आईपीसी की धारा 285, 337 और शस्त्र अधिनियम की धारा 25,27 के तहत केस दर्ज कर लिया गया है. - कुलदीप सिंह, जांच अधिकारी

Last Updated :Jul 30, 2023, 9:52 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details