हरियाणा

haryana

रोहतक में नशा तस्कर गिरफ्तार, 14 ग्राम हेरोइन बरामद

By

Published : Mar 18, 2023, 7:28 PM IST

रोहतक में पुलिस ने जींद बाईपास के पास से एक नशा तस्कर (Drug smuggler arrested in Rohtak) को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने आरोपी के पास से 14 ग्राम हेरोइन जब्त की है.

Drug smuggler arrested in Rohtak
रोहतक में नशा तस्कर गिरफ्तार, सीआईए 2 की टीम ने 14 ग्राम हेरोइन के साथ दबोचा

रोहतक:रोहतक अपराध शाखा 2 की टीम ने एक आरोपी को नशीले पदार्थ के साथ गिरफ्तार किया है. आरोपी के खिलाफ सिटी पुलिस थाना रोहतक में मामला दर्ज किया गया है. आरोपी के पास से 14 ग्राम हेरोइन बरामद की गई है. अपराध शाखा 2 की टीम आरोपी से पूछताछ कर रही है. पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर नशा तस्कर को जींद बाईपास के पास से गिरफ्तार किया है.

रोहतक पुलिस ने मुखबिर से मिली सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए एक युवक को नशीले पदार्थ के साथ पकड़ा है. आरोपी से 14 ग्राम हेरोइन बरामद हुई है. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है. सीआईए 2 के प्रभारी ने कहा कि आरोपी को रंगे हाथों गिरफ्तार करने के लिए पहले टीम ने रैकी की थी और फिर आरोपी को रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया.

पढ़ें:होडल में बुजुर्ग की हत्या मामला: पुलिस ने चार में दो आरोपियों को किया गिरफ्तार

सीआईए-2 प्रभारी निरीक्षक नवीन जाखड़ ने बताया कि सीआईए-2 स्टाफ की टीम जींद बाईपास चौक के पास गश्त कर रही थी. इस दौरान उसे सूचना मिली थी कि कबीर कॉलोनी निवासी एक युवक नशीला पदार्थ बेचने का काम करता है. सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए जगदीश पार्क रोहतक के पास से युवक को शक के आधार पर काबू किया गया. युवक की पहचान अशोक उर्फ शोकी पुत्र शेर निवासी कबीर कॉलोनी रोहतक के रूप में हुई है.

पढ़ें:भिवानी में राजू नांगल गिरोह के दो सदस्य गिरफ्तार, 2 देसी पिस्तौल और 10 जिंदा कारतूस बरामद

नियमानुसार तलाशी लेने पर युवक के पास से 14 ग्राम हेरोइन बरामद हुई है. युवक के खिलाफ सिटी पुलिस थाना रोहतक में मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार किया गया है. रोहतक में नशा तस्करी पर पुलिस समय समय पर कार्रवाई करती है और उन्हें सख्त सजा भी दिलाई जाती है. इसके बावजूद हरियाणा में नशा तस्करी के मामलों में कमी नहीं आ रही है. नशा तस्करों के जरिए नशीले पदार्थों की सप्लाई युवाओं को की जाती है. यह चिंता की बात है, नशा तस्करी पर अंकुश लगाने के लिए पुलिस को अपने नेटवर्क को और मजबूत करना होगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details