हरियाणा

haryana

भूपेंद्र हुड्डा व दीपेंद्र हुड्डा गलत लोगों को ला रहे आगे, बाप-बेटे ने लोगों के साथ किया छल- कृष्णमूर्ति हुड्डा

By

Published : Apr 18, 2023, 4:12 PM IST

रोहतक में कांग्रेस नेता कृष्णमूर्ति हुड्डा ने पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र हुड्डा और सांसद बेटे दीपेंद्र हुड्डा पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री बनने का सपना तो सभी देख सकते हैं लेकिन सच्चाई क्या है ये वक्त बताएगा.

Congress leader Krishnamurthy Hooda
रोहतक में कांग्रेस नेता कृष्णमूर्ति हुड्डा

रोहतक में कांग्रेस नेता कृष्णमूर्ति हुड्डा

रोहतक:हरियाणा के जिला रोहतक में पूर्व मंत्री और कांग्रेस नेता कृष्णमूर्ति हुड्डा ने मंगलवार को पत्रकारों से बातचीत के दौरान कांग्रेस नेता कृष्णमूर्ति हुड्डा ने एक बार फिर पूर्व मुख्यमंत्री और वर्तमान समय में नेता प्रतिपक्ष भूपेंद्र सिंह हुड्डा व उनके सांसद पुत्र दीपेंद्र हुड्डा को निशाने पर लिया. उन्होंने कहा कि दोनों पिता-पुत्र अभी भी उन लोगों के सहारे गांव में जा रहे हैं, जिनकी छवि बहुत खराब है. जिन पर भ्रष्टाचार के गंभीर आरोप लगे हुए हैं.

उन्होंने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री व उनके पुत्र अभी भी उन लोगों को आगे ला रहे हैं, जिन्होंने गढ़ी सांपला किलोई विधानसभा क्षेत्र के मतदाताओं के साथ धोखा और छल किया है. झूठ बोल कर और गुमराह करके सही युवाओं की नौकरी नहीं लगने दी और उनके काम नहीं होने दिए. कृष्णमूर्ति हुड्डा ने कहा कि जिस भी गांव में वह जनसभा करेंगे. तो उनकी जनसभा से पहले उस गांव में घर-घर जाकर पूर्व मुख्यमंत्री व उनके सांसद पुत्र की ढोल की पोल खोलेंगे. जिस तरह से सरकारी नौकरियों में भेदभाव व भ्रष्टाचार हुआ उसके बारे में लोगों को पूरी जानकारी देंगे.

रोहतक जिले के जिन गांवों की करोड़ों रुपये एकड़ की जमीन कौड़ियों के भाव व सस्ते में खरीद कर और बड़े-बड़े उद्योगपतियों को बेचकर किसानों को बर्बाद किया. मैं उन सभी गांवों से जाकर उन सभी किसानों को व्यक्तिगत रूप से मिलूंगा. पूर्व मुख्यमंत्री व उनके सांसद पुत्र अपने गांव सांघी में सिंचाई का पानी आज तक पूरा नहीं दिला पाए हैं. इसकी सच्चाई व जानकारी गांव में जाकर पता लग सकती है.

ये भी पढ़ें:हरियाणा में पारिवारिक जमीनों के बंटवारे के दौरान होने वाले झगड़े के निपटान के लिए बनेगा कानून- सीएम

पूर्व मंत्री ने यह भी कहा कि, किसानों की फसल की खरीद में सरकार द्वारा कोई भी कटौती की तो बिल्कुल बर्दाश्त नहीं होगी. राज्य सरकार को पंजाब की तर्ज पर बर्बाद फसल का तुरंत मुआवजा देना चाहिए. अगर सरकार किसानों के विरुद्ध जाकर कोई भी कदम उठाएगी तो उसका पूरी तरह से विरोध किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details