हरियाणा

haryana

रोहतक: पिता पर लगा नौ साल की बेटी से दुष्कर्म का आरोप, बच्ची की हुई मौत

By

Published : Dec 3, 2019, 11:49 PM IST

आरोप है कि बच्ची के पिता ने सोमवार रात अपनी 9 साल की बेटी के साथ जबरन दुष्कर्म किया. जिसके चलते मासूम बच्ची की हालत इतनी बिगड़ गई. उसे रोहतक के सिविल अस्पताल में भर्ती करवाई गई, लेकिन इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.

a man accused for rapped his 9 year daughter
रोहतक: पिता पर लगा नौ साल की बेटी से दुष्कर्म का आरोप

रोहतक:हैदराबाद की हैवानियत को लेकर जहां पूरे देश में गुस्सा है. बेटियों की सुरक्षा की मांग के लिए देश सड़कों पर उतर गया, लेकिन इसी बीच हरियाणा के रोहतक जिले से जो खबर सामने आई है दिल दहला देने वाली है. एक नौ साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म हुआ है और आरोप किसी और पर नहीं बल्कि उस बच्ची के पिता पर ही लगा है.

इलाज के दौरान हुई मौत
दुष्कर्म के चलते मासूम बच्ची को रोहतक के सिविल हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था, जहां मासूम ने दम तोड़ दिया. फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए रोहतक पीजीआई भेजा गया है और हैवान पिता के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. आरोपी पिता फरार है, लेकिन पुलिस का दावा है कि उसे जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

रोहतक: पिता पर लगा नौ साल की बेटी से दुष्कर्म का आरोप, बच्ची की हुई मौत

पति-पत्नी में चल रहा था झगड़ा
मामला रोहतक शहर की एक कॉलोनी का है. बताया जा रहा है कि इस परिवार में पति-पत्नी के बीच काफी दिनों से आपसी झगड़ा चल रहा था. जिसके चलते वे अलग रहते थे. पति ने सोमवार को अपनी 9 साल की बेटी के साथ दुष्कर्म किया. जिसके चलते मासूम बच्ची की हालत इतनी बिगड़ गई कि उसे रोहतक के सिविल अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा. जहां मासूम बच्ची ने आज दम तोड़ दिया.

ये पढ़ें- पानीपत: हैदराबाद रेप केस से वकीलों में रोष, दुष्कर्म आरोपियों का केस नहीं लड़ने की खाई शपथ

पिता के खिलाफ दर्ज हुआ मुकदमा
घटना की सूचना मिलने पर रोहतक पुलिस सिविल हस्पताल पहुंची और मां के बयान पर पिता के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कर लिया. डीएसपी गोरखपाल राणा का कहना है कि आरोपी पिता के खिलाफ पोक्सो एक्ट सहित विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है. हालांकि अभी तक आरोपी पिता फरार है. लेकिन उसे जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा. उन्होंने कहा कि शव को पोस्टमार्टम के लिए रोहतक पीजीआई भेज दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details