हरियाणा

haryana

रेवाड़ी में महिला ने बेटी व उसके ससुराल वालों पर लगाया मारपीट का आरोप

By

Published : Jan 12, 2022, 5:30 PM IST

woman assault in rewari

Rewari Crime News: रेवाड़ी में एक महिला ने अपनी बेटी और उसके ससुराल वालों पर मारपीट करने आरोप लगाया है. महिला की बेटी ने प्रेम विवाह किया था जिसके बाद महिला ने अपनी बेटी से नाता तोड़ लिया.

रेवाड़ी: जिले के रामपुरा थाना क्षेत्र के एक गांव की महिला ने अपनी बेटी व उसके ससुरालजनों पर मारपीट करने व धमकी देने (woman assault in rewari) का आरोप लगाते हुए पुलिस को शिकायत दी है. शिकायत में महिला ने कहा कि उनकी बेटी ने गांव निवासी युवक मनीष के साथ प्रेम विवाह किया था. उन्हें इस प्रेम विवाह पर कोई आपत्ति नहीं है. बीती सात जनवरी की सुबह वह अपने प्लाट में काम करने जा रही थी तो रास्ते में मनीष ने रास्ता रोक लिया और उनकी बेटी को अपने घर आना-जाना शुरू करने के लिए दबाव बनाना शुरू कर दिया.

महिला के इन्कार करने पर मनीष धमकी देकर चला गया. दोबारा महिला अपने बेटे के साथ प्लाट में जा रही थी. इसी दौरान मनीष व उसके स्वजनों ने रास्ता रोक लिया और हमला कर दिया. आरोपितों ने मां-बेटे के साथ जमकर मारपीट की, जिससे वह घायल हो गए. आरोपित अभी भी उन्हें जान से मारने की धमकी दे रहे हैं. घायलों को उपचार के लिए ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया है. सूचना के बाद रामपुरा थाना पुलिस अस्पताल में पहुंची.

ये भी पढ़ें-चंडीगढ़ के मलोया में नग्न हालत में मिला महिला का शव, रेप व हत्या की आशंका

महिला मूल रूप से राजस्थान निवासी है. महिला ने बताया कि उसकी बेटी ने अपनी इच्छा से प्रेम विवाह कर लिया और अपने पति के साथ गांव में ही रह रही है. हमें शादी पर आपत्ति नहीं है, लेकिन एक ही गांव में रहने के कारण हमने उससे अपना नाता तोड़ लिया. बीती सुबह वह पशुओं को चारा डालने जा रही थी. जब वह मनीष के मकान के आगे पहुंची तो मनीष ने मेरी लड़की व दीपक, सुनीता व भरपाई के साथ मिलकर मेरा रास्ता रोका और अपनी बेटी से रिश्ता बनाने के लिए मुझ पर दबाव बनाया. मना करने पर मारपीट की. पुलिस ने पीड़ितों के बयान लेकर आरोपितों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

हरियाणा की विश्वसनीय खबरों को पढ़ने के लिए गूगल प्ले स्टोर से डाउनलोड करें Etv Bharat APP

ABOUT THE AUTHOR

...view details