हरियाणा

haryana

रेवाड़ी में लाखों रुपये की चोरी, मकान मालिक और परिजनों को सोते समय कमरे में किया बंद

By

Published : Mar 22, 2023, 5:12 PM IST

रेवाड़ी में चोर घर का ताला तोड़कर डेढ़ लाख रुपए कैश व जेवरात (jewelry stolen from rewari house ) चोरी कर ले गए. चोरों ने मकान मालिक और उसके परिजनों के कमरे को बाहर से बंद कर दिया और उसके बाद पूरे घर को खंगाल कर सोने चांदी के जेवरात लेकर फरार हो गए.

jewelry stolen from rewari house
रेवाड़ी में लाखों रुपये की चोरी, मकान मालिक और परिजनों को सोते समय कमरे में किया बंद

रेवाड़ी: जिले के रोहड़ाई थाना इलाके में बीती रात चोर एक मकान से लाखों रुपए की चोरी कर फरार हो गए. वारदात के समय मकान मालिक परिवार सहित घर पर ही सो रहे थे. चोरों ने उनके कमरे को बाहर से कुंडी लगाकर बंद कर दिया और आराम से पूरे घर को खंगाला. चोर मकान से डेढ़ लाख रुपए कैश और 4 लाख रुपए के सोना चांदी के जेवरात चोरी कर ले गए हैं. मकान मालिक ने इस संबंध में रोहड़ाई पुलिस थाना रेवाड़ी में चोरी का मामला दर्ज कराया है.

रेवाड़ी जिले में चोरों के हौसले बढ़ते जा रहे हैं. ताजा मामला जिले के गांव उष्मापुर का है, जहां भागमल के मकान पर बीती रात चोरों ने धावा बोल दिया. चोरों ने भागमल और उसके परिवार के सोने के दौरान उनके कमरे के बाहर से कुंडी लगा दी और पूरे घर को खंगाल दिया. मकान मालिक भागमल ने बताया कि उन्हें चोरी की वारदात के बारे में सुबह पता चला जब वे सुबह करीब 4 बजे उठे तो उनके कमरे का दरवाजा बाहर से बंद था.

चोरी की वारदात के बाद घर में बिखरा सामान.

पढ़ें:पलवल में मामूली कहासुनी के बाद हत्या, बाइक की टक्कर पर टोका तो बदमाशों ने गोली मारी

इस पर उन्होंने बेटे को आवाज लगाकर उसे खुलवाया. जब उन्होंने घर को चेक किया तो मकान के पीछे वाले कमरे का ताला टूटा हुआ मिला और संदूक खुली हुई थी. भागमल ने बताया कि रात को इस कमरे में कोई नहीं सो रहा था. भागमल ने जब संदूक की जांच की तो उसमें रखे डेढ़ लाख रुपए नकद और सोने चांदी के जेवरात गायब मिले. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए फिंगर प्रिंट एक्सपर्ट की टीम को भी मौके पर बुलाया. पुलिस ने जांच के बाद रेवाड़ी में चोरी का केस दर्ज किया है.

पढ़ें:सोनीपत में महिला चोर: धार्मिक कार्यक्रम में बुजुर्ग महिला से चेन स्नेचिंग, सीसीटीवी में कैद वारदात

ABOUT THE AUTHOR

...view details