हरियाणा

haryana

रेवाड़ी में परचून की दुकान में चोरी, गोदाम से 10 लाख का सामान लेकर फरार हुए चोर

By

Published : Mar 14, 2023, 8:01 AM IST

Theft in grocery store in Rewari
रेवाड़ी में किराना स्टोरी में चोरी

रेवाड़ी में चोरों का खौफ लगातार बढ़ रहा है. एक बार फिर शहर में बड़ी चोरी की वारदात को अंजाम देते हुए चोर एक दुकान से करीब 10 लाख का सामान चुराकर फरार हो गये.

रेवाड़ी:जिले में चोरों का कहर लगातार बढ़ता ही जा रहा है. देर रात एक बार फिर चोरों ने एक परचून की दुकान के गोदाम का ताला तोड़कर 10 लाख रुपए का सामान चोरी कर लिया. अंदेशा जताया जा रहा है कि चोर इतने भारी भरकम सामान के कट्टे गाड़ी में भरकर ले गए हैं. गोदाम का ताला टूटा होने पर मालिक ने इसकी शिकायत पुलिस को दी.

जानकारी के मुताबकि जिले के गांव रणसी माजरा निवासी रजीव कुमार ने नांगल तेजू गांव के बस स्टैंड पर राजीव किराना स्टोर के नाम से दुकान खोली हुई है. दुकान के साथ ही उसने एक बड़ा गोदाम भी बनाया हुआ है. बीती रात वो गोदाम और दुकान का ताला लगाकर घर चला गया था. रात करीब 2 बजे उसे किसी ने सूचना दी कि उसके गोदाम का ताला टूटा हुआ है.

ये भी पढ़ें-दवा लेने गुरुग्राम गया था परिवार, घर का ताला तोड़कर चोरों ने जेवरात व कैश किया साफ

दुकानदार राजीव तुरंत बाइक लेकर गोदाम पर पहुंचा तो शटर का ताला टूटा हुआ था. साथ ही अंदर रखा करीब 10 लाख रुपए का सामान गायब मिला. इसमें 25 कट्टे चीनी, 20 पीपा सरसों का तेल, 5 पीपा रिफाइंड, 5 पीपा देसी घी, 3 पेटी शिव बिड़ी, 5 मेथी के कट्टे, 5 चावल के कट्टे, 5 खांड के कट्टे, 100 किलो चायपती, 10 सर्फ एक्सल के कट्टे और बाकी सामान शामिल हैं.

पीड़ित दुकानदार राजीव ने तुरंत चोरी की सूचना पुलिस कंट्रोल रूम पर दी. चोरी की खबर पाकर इसके बाद बावल थाना पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने मौके से फिंगर प्रिंट भी लिए हैं. अंदेशा जताया जा रहा है कि चोर बड़ी गाड़ी लेकर सामान चुराने पहुंचे थे, जिसमें सामान लोड करके वो ले गये. बावल थाना पुलिस ने चोरी का केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें-रेवाड़ी में HPCL पाइपलाइन में चोरों ने लगाई सेंध, सिक्योरिटी अलार्म बजा तो भागे

ABOUT THE AUTHOR

...view details