हरियाणा

haryana

रेवाड़ी में सड़क हादसा: परिवार के इकलौते बेटे की मौत, फरवरी में होनी थी शादी

By

Published : Jan 20, 2023, 7:51 AM IST

road accident in rewari

रेवाड़ी में कार ने बाइक सवार को टक्कर मार दी. टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बाइक सवार युवक की मौत हो गई. भाड़ावास गांव रेवाड़ी में ये हादसा हुआ. मृतक परिवार में इकलौता बेटा था.

रेवाड़ी: वीरवार को रेवाड़ी में सड़क हादसा हो गया. इस हादसे में युवक की मौत हो गई. रेवाड़ी में कार ने बाइक सवार को टक्कर मार दी. टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बाइक सवार युवक की मौत हो गई. बताया जा रहा है कि मृतक परिवार में इकलौता बेटा था. वो जनस्वास्थ्य विभाग में डीसी रेट पर कार्यरत था. जिसकी फरवरी में शादी होनी थी. वहीं रामपुरा थाना पुलिस ने कार चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर शव का पोस्टमार्टम करा परिजनों को सौंप दिया.

ये हादसा रेवाड़ी के शाहजहांपुर रोड स्थित गांव भाड़ावास के पास हुआ. खबर है कि बाइक सवार युवक को कार ने टक्कर मार दी. जिससे उसकी मौत हो गई. इस युवक की फरवरी में शादी होनी थी और जनस्वास्थ्य विभाग में डीसी रेट पर लगा हुआ था. वो अपने माता-पिता का इकलौता पुत्र था. जैसे ही ये दुखद समाचार उसके गांव भाड़ावास पहुंचा तो परिवार में मातम छा गया. जानकारी के अनुसार भाड़ावास गांव रेवाड़ी का 25 वर्षीय तनुज तिवाड़ी जनस्वास्थ्य विभाग में डीसी रेट पर कार्यरत था.

वो बाइक पर सवार होकर हेलमेट पहने अपने गांव लौट रहा था. जब अपने गांव के पास पहुंचा तो एक कार से बाइक की टक्कर हो गई. टक्कर होते ही वो बाइक से दूर जा गिरा. वहां से गुजर रहे लोगों ने गंभीर रूप से घायल तनुज को तुरंत ट्रॉमा सेंटर भिजवाया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. तनुज का विवाह 22 फरवरी को होना था और विवाह की तैयारियां चल रही थी. उसकी विवाहित दो बड़ी बहनें भाई की शादी के लिए घर पर आई हुई थी.

ये भी पढ़ें- कालांवाली में जग्गा गैंगेस्टर के साथियों और पुलिस के बीच मुठभेड़, बलकार सिंह घायल

वो अपने माता-पिता का इकलौता पुत्र था. तनुज की मौत से पूरा परिवार हिल गया और खुशी का माहौल मातम में बदल गया. गांव भाड़ावास चौकी पुलिस ने बृहस्पतिवार को मृतक के शव का पोस्टमार्टम कराया और शव परिजनों को सौंप दिया. पुलिस के मुताबिक कार चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. घटनास्थल के आसपास के सीसीटीवी की जांच की जा रही है ताकि कार चालक का पता लगाया जा सके. उन्होंने कहा कि आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details