हरियाणा

haryana

Viral Video: रेवाड़ी के नागरिक अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में महिलाओं ने किया हंगामा

By

Published : Apr 20, 2020, 11:12 AM IST

रेवाड़ी में कोरोना के कहर को देखते हुए कुछ गांवों को कंटेनमेंट जोन में शामिल किया गया है. कंटेनमेंट जोन में शामिल गांव की महिलाओं को नागरिक अस्पताल लाया गया था. जहां महिलाओं ने अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में जमकर हंगामा काटा. जिसका वीडियो वायरल हो रहा है.

rewari Women created ruckus in  civil hospital
रेवाड़ी: नागरिक अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में महिलाओं ने किया हंगामा, वीडियो वायरल

रेवाड़ी:प्रदेश में कोरोना ने कहर बरपाया हुआ है. कोरोना संक्रमित मरीजों के संख्या में लगातार इजाफा देखने को मिल रहा है. प्रदेश में कोरोना संक्रमित मरीजों का आंकड़ा 200 पार कर चुका है. जिसको लेकर सरकार और प्रशासन सख्त दिखाई दे रहा है. वहीं कुछ लोग प्रशासन के आदेशों की धज्जियां उड़ाने में लगे हुए हैं. ताजा मामला रेवाड़ी से सामने आया है.

बताया जा रहा है कि रेवाड़ी में कोरोना के कहर को देखते हुए कुछ गांवों को कंटेनमेंट जोन में शामिल किया गया है. वहीं कंटेनमेंट जोन में शामिल गांव की महिलाओं का नागरिक अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में जमकर हंगामा करने करने का एक वीडियो वायरल हो रहा है.बताया जा रहा है कि महिला इस बात पर नाराज थी कि उनको अस्पताल में संदिग्ध जमातियों के साथ रखा गया था.

रेवाड़ी: नागरिक अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में महिलाओं ने किया हंगामा, वीडियो वायरल

घटना वीरवार देर रात की बताई जा रही है. वहीं बाद में महिलाओं को अलग शिफ्ट कर दिया गया. कुंड क्षेत्र को कंटेनमेंट जोन घोषित किया गया है.जिसमें माजरा, चीताडूंगरा, कुंड पीला की ढाणी गांवों को पूरी तरह से सील कर दिया गया है. बताया जा रहा है कि ऐसा इसलिए किया गया है कि राजस्थान के गांव मेहतावास के दो युवक कोरोना संक्रमित पाए गए हैं.

कंटेनमेंट जोन घोषित किए जाने के बाद से सभी गांवों में लोगों की जांत की रही है. वहीं गड़ा गांव के लोगों की भी जांच की जा रही है.बताया जा रहा है कि राजस्थान से उनके कुछ रिश्तेदार उनसे मिलने के लिए आए थे. स्वास्थ्य विभाग ने इन सभी गांवों के 31 लोगों को रात के समय जांच के लिए चुना था. इन लोगों को नागरिक अस्पताल लाया गया था.

ये भी पढ़ेंः-सिरसाः लॉकडाउन में फसल की कटाई के साथ खेत में पढ़ाई कर रहे छात्र

वहीं नागरिक अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में कुछ महिलाओं ने जमकर हंगामा काटा, एक महिला ने तो बाहर रखे डंडे से आइसोलेशन वार्ड के दरवाजे तक को तोड़ने का प्रयास किया. महिलाओं के इस हंगामे के बाद रात 12:00 बजे चिकित्सकों की टीम अस्पताल पहुंची. जिसके बाद महिलाओं काे अलग शिफ्ट कर दिया गया. महिलाओं का कहना है कि आइसोलेशन वार्ड में संदिग्ध जमाती को रखा गया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details