हरियाणा

haryana

रेवाड़ी: मास्क नहीं लगाने वालों पर पुलिस सख्त, काटे जा रहे हैं चालान

By

Published : Nov 22, 2020, 1:38 PM IST

रेवाड़ी पुलिस शहर में बिना मास्क के घूम रहे लोगों पर लगातार कार्रवाई कर रही है. कोरोना गाइडलाइन की धज्जियां उड़ाने वाले लोगों के शहर में लगातार चालान काटे जा रहे हैं.

rewari police cut challan of people roaming in city without mask
rewari police cut challan of people roaming in city without mask

रेवाड़ीःहरियाणा में बढ़ती ठंड के साथ कोरोना संक्रमण की रफ्तार भी लगातार बढ़ रही है. अकेले रेवाड़ी जिले में पिछले एक सप्ताह में 6 लोगों की संक्रमण से मौत हो चुकी है. जिसके बाद कुल मृतकों का आंकड़ा 52 पहुंच चुका है. जिससे ना केवल स्वास्थ्य विभाग बल्कि पुलिस प्रशासन में भी हड़कंप मचा हुआ है. जिसको लेकर अब रेवाड़ी पुलिस पूरी तरह से अलर्ट हो चुकी है और जगह-जगह नाके लगातार मास्क ना पहनने वालों पर कार्रवाई कर रही है.

रेवाड़ी में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा 9,589 पहुंच गया है. कोरोना संक्रमित मरीजों के ठीक होने के बाद भी एक्टिव केसों की संख्या का आंकड़ा 500 से ज्यादा है. ऐसे में रेवाड़ी पुलिस ने जिम्मेदारी उठाते हुए लोगों के बीच जाकर एक जागरुकता अभियान चलाया है. इस दौरान लोगों को मास्क पहनने, सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने और सार्वजनिक स्थानों पर ना थूकने को कहा गया है.

मास्क नहीं लगाने वालों पर पुलिस सख्त

इसके अलावा रेवाड़ी पुलिस शहर में बिना मास्क के घूम रहे लोगों पर भी लगातार कार्रवाई कर रही है. चालान काटते समय कई वाहन चालक पुलिस से उलझ रहे हैं. इस दौरान कई रोडवेज चालकों के भी चालान काटे गए.

पुलिस इंचार्ज विजय सिंह ने बताया कि शहर के प्रमुख चौराहों पर जाकर नियमों की अवहेलना करने के साथ ही मास्क ना लगाने वाले वाहन चालकों के चालान काटे जा रहे हैं, ताकि बढ़ती कोरोना की रफ्तार पर अंकुश लगाया जा सके.

ये भी पढ़ें- कोरोना के हालात पर शाम 5 बजे जनता से रूबरू होंगे सीएम मनोहर लाल

ABOUT THE AUTHOR

...view details