हरियाणा

haryana

रेवाड़ी में दुष्कर्म के आरोप में सीएससी संचालक गिरफ्तार, जानें पूरा मामला

By

Published : Jun 13, 2023, 5:26 PM IST

रेवाड़ी में सीएससी संचालक को पुलिस ने दुष्कर्म के आरोप में गिरफ्तार (rape accused arrested in Rewari) कर जेल भेज दिया है. आरोप है कि युवक ने शादी का झांसा देकर अपनी सहयोगी युवती से दुष्कर्म किया था.

rape accused arrested in Rewari
रेवाड़ी में दुष्कर्म के आरोप में सीएससी संचालक गिरफ्तार

रेवाड़ी: रेवाड़ी में युवती से दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है. इस संबंध में युवती ने रामपुरा पुलिस थाना रेवाड़ी में आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कराया है. युवती आरोपी के कॉमन सर्विस सेंटर पर नौकरी करती थी. युवती का आरोप है कि इस दौरान सेंटर के संचालक ने उसे शादी का झांसा देकर दुष्कर्म किया था. जबकि आरोपी खुद शादीशुदा है और दो बच्चों का पिता है. युवती की शिकायत पर पुलिस ने रेवाड़ी में दुष्कर्म के आरोप में आरोपी सीएससी संचालक को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया.


जानकारी के अनुसार, रेवाड़ी के रामपुरा थाना इलाके के तहत आने वाले एक गांव की रहने वाली युवती ने अपने ही गांव के सुनील के खिलाफ दुष्कर्म करने का मामला दर्ज कराया है. युवती आरोपी के सीएससी पर नौकरी करती थी. युवती का आरोप है कि कई सालों से यहां नौकरी करने के दौरान उसकी आरोपी सुनील से अच्छी जान पहचान हो गई थी. इसके बाद आरोपी ने उससे शादी करने का झांसा देते हुए शारीरिक संबंध बनाए थे.

ये भी पढ़ें :कुरुक्षेत्र में 5 साल की बच्ची से दुष्कर्म, खून से लथपथ मिली मासूम की हालत गंभीर, जानें पूरा मामला

इसके बाद आरोपी ने युवती से शादी करने से इनकार कर दिया. इस के बाद युवती ने सीएससी की नौकरी छोड़ दी. जिसके बाद आरोपी सुनील उसे परेशान करने लगा. इस पर युवती ने आरोपी के खिलाफ रामपुरा पुलिस थाना रेवाड़ी में केस दर्ज कराया है. पुलिस ने बताया कि आरोपी सुनील दो बच्चों का पिता है. वह शहर से नगर परिषद का चुनाव भी लड़ चुका है. रामपुरा थाना के प्रभारी शिवचरण कुमार ने बताया कि केस दर्ज करने के बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी को कोर्ट में पेश किया गया. जहां से उसे जेल भेज दिया गया.

ये भी पढ़ें :भोजपुरी सिंगर बाबुल बिहारी गिरफ्तार, 13 साल की लड़की से दुष्कर्म का आरोप, जानें पूरा मामला

ABOUT THE AUTHOR

...view details