हरियाणा

haryana

'हमारे मुख्यमंत्री धर्मात्मा किस्म के हैं इसलिए उन्होंने कैप्टन अजय यादव पर कार्रवाई नहीं की'

By

Published : Jan 5, 2020, 4:06 PM IST

केंद्रीय मंत्री राव इंद्रजीत ने कहा कि विपक्ष बिल को लेकर भ्रम फैला रहा है. इस कानून से किसी को कोई नुकसान नहीं है. ये कानून बस दूसरे देशों से प्रताड़ित अल्पसंख्यों को नागरिकता देने के लिए बना है. उन्होंने लोगों से भी बहकावे में ना आने की अपील की.

rao inderjeet comment on captain ajay yadav
केंद्रीय मंत्री राव इंद्रजीत

रेवाड़ी: लोकसभा चुनाव के दौरान केंद्रीय मंत्री राव इंद्रजीत ने कहा था कि बीजेपी सरकार जब दोबारा सत्ता में आएगी और मैं सरकार में भागीदार रहूंगा तो कांग्रेस नेता कैप्टन अजय यादव की आय से अधिक संपत्ति की जांच करवाकर उन्हें सलाखों के पीछे पहुंचाऊंगा. अब रिपोर्टर ने केंद्रीय मंत्री से सवाल किया और ये बयान याद दिलाया.

'धर्मात्मा किस्म के इंसान हैं मुख्यमंत्री मनोहर लाल'
इसपर केंद्रीय मंत्री राव इंद्रजीत ने कहा कि मैं अभी सरकार में भागीदार नहीं हूं. अगर मैं होता तो जरूर कार्रवाई करता. हमारे सीएम धर्मात्मा किस्म के व्यक्ति हैं. इसलिए अभी तक उनके ऊपर कोई कार्रवाई नहीं हुई. वैसे ये कार्रवाई करना आयकर विभाग का काम है.

वीडियो पर क्लिक कर सुनें क्या कहा केंद्रीय मंत्री राव इंद्रजीत ने

ये भी पढ़ें- अवैध खनन पर कांग्रेसी विधायक ने साधा निशाना, बोले- अधिकारियों की मिलीभगत से चल रहा गोरखधंधा

नागरिकता कानून पर विपक्ष भ्रम फैला रहा है'
इससे पहले उन्होंने नागरिकता कानून के मुद्दे पर प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित किया. उन्होंने कहा कि विपक्ष बिल को लेकर भ्रम फैला रहा है. इस कानून से किसी को कोई नुकसान नहीं है. ये कानून बस दूसरे देशों से प्रताड़ित अल्पसंख्यों को नागरिकता देने के लिए बना है. उन्होंने लोगों से भी बहकावे में ना आने की अपील की.

Intro:रेवाड़ी, 5 जनवरी।


Body:केंद्रीय राज्य मंत्री राव इंद्रजीत सिंह ने पूर्व बिजली मंत्री कैप्टन अजय सिंह यादव पर आय से अधिक संपत्ति की जांच कराने के सवाल पर कहा कि अगर वह हरियाणा की राजनीति में होते तो कुछ सोचते लेकिन हमारे मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर धर्मात्मा किस्म के व्यक्ति हैं शायद यही कारण है कि अभी तक उन पर कोई कार्रवाई नहीं हुई वहीं उन्होंने कहा कि वैसे तो इस मामले की जांच कराना आयकर विभाग का कार्य है उल्लेखनीय है कि लोकसभा चुनाव के दौरान केंद्रीय मंत्री राव इंद्रजीत सिंह ने कहा था कि अगर वे जीते और प्रदेश में भाजपा फिर से सत्तासीन हुई तो वह प्रदेश सरकार से संतुष्टि करेंगे कि वे पूर्व बिजली मंत्री की आय से अधिक संपत्ति की जांच करें और उन्हें जेल भेजे आज राव इंद्रजीत सिंह भाजपा जिला कार्यालय में पत्रकारों को संबोधित कर रहे थे वहीं उन्होंने कहा कि सीए पर विपक्ष भ्रम फैला रहा है इस बिल से किसी की भी नहीं जाएगी बल्कि दूसरे देशों से आ रहे अल्पसंख्यकों को नागरिकता देने का बिल है वहीं उन्होंने कहा कि उनके दादा राव बलबीर सिंह एकमात्र हिंदू जी का उसका पाने वाले पहले व्यक्ति थे उनके दादा को वाराणसी में यह पुरस्कार मिला था उन्होंने पत्रकार वार्ता के बाद कार्यकर्ताओं को संबोधित किया।
बाइट--राव इंद्रजीत सिंह, केंद्रीय राज्य मंत्री हरियाणा।


Conclusion:अब देखना होगा कि पक्ष विपक्ष पर सवालों से प्रहार कब तक जारी रहेंगे।

ABOUT THE AUTHOR

...view details