हरियाणा

haryana

रेवाड़ी: नशे के खातिर बने चोर, महज 100 रुपये में बेच दिया 41 हजार रुपये का चोरी किया मोबाइल

By

Published : May 21, 2021, 1:53 PM IST

police-arrested-accused-of-stealing-mobile-in-rewari

एक निजी अस्पताल से मोबाइल चोरी करने के मामले में गोकल गेट चौकी पुलिस ने राजस्थान के अलवर के चमेली बाग निवासी यशवंत उर्फ ढोंगी और गुरुग्राम के गांव तुर्कापुर निवासी सतीश कुमार को गिरफ्तार किया है.

रेवाड़ी: जिले में पुलिस को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है. पुलिस ने मोबाइल चोरी के आरोप में 2 लोगों को गिरफ्तार किया है. जांच अधिकारी ने बताया कि शहर के मोहल्ला कृष्ण नगर निवासी नरेन्द्र यादव ने शिकायत दी थी कि शहर के एक निजी अस्पताल में उसकी पत्नी एडमिट थी. 21 अप्रैल की रात को जब वह अस्पताल में सो रहा था तो उसका मोबाइल गायब हो गया.

जांच अधिकारी ने जानकारी देते हुए बताया कि पूछताछ के बाद भी जब उसके फोन का पता नहीं चल पाया तो पुलिस ने सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली. जिसमें यशवंत संलिप्त पाया गया. जांच में पता चला कि यशवंत ने मोबाइल फोन सतीश को बेचा था. पुलिस ने सतीश को काबू कर उससे मोबाइल भी बरामद कर लिया है.

रेवाड़ी: नशे की लत ने बनाया चोर, पुलिस ने मोबाइल चोरी के आरोप में किया गिरफ्तार

ये भी पढ़ें:यमुनानगर में दुकान से चुराया मोबाइल, वारदात CCTV में कैद

पुलिस जानकारी के अनुसार युवक को नशा करने की आदत पड़ चुकी है. जिसकी वजह से 41 हजार रुपए कीमत का मोबाइल चोरी कर मात्र 100 रुपये में बेच दिया. पुलिस ने बताया कि शिकायत के बाद बेचने और खरीदने वाले दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है.

ये भी पढ़ें:अमेजन वेयर हाउस से 99 लाख के मोबाइल चोरी करने वाले शातिर चोर हुए गिरफ्तार

ABOUT THE AUTHOR

...view details