हरियाणा

haryana

रेवाड़ी के स्कूल में शराब पार्टी, छुट्टी के दिन चौकीदार ने साथियों संग छलकाये जाम, वीडियो वायरल

By

Published : Mar 20, 2023, 1:22 PM IST

रेवाड़ी जिले में सरकारी स्कूल का चौकीदार परिसर में बने कमरे में अपने साथियों के साथ (Liquor party in Rewari school) शराब पार्टी करता मिला है. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. मामले की जानकारी मिलने पर जिला शिक्षा अधिकारी ने स्कूल प्रिंसिपल से रिपोर्ट मांगी है.

Liquor party in Rewari school
रेवाड़ी की स्कूल में शराब पार्टी!, छुट्टी के दिन स्कूल के चौकीदार ने साथियों संग की पार्टी

रेवाड़ी: स्कूल को शिक्षा का मंदिर कहा जाता है लेकिन रेवाड़ी जिले के राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय गांव खोरी का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें स्कूल का चौकीदार स्कूल परिसर में अपने अन्य साथियों के साथ शराब पार्टी करता नजर आ रहा है. इस वीडियो के वायरल होने पर जिला शिक्षा अधिकारी रेवाड़ी ने भी संज्ञान लेते हुए स्कूल प्रिंसिपल से रिपोर्ट मांगी है और चौकीदार के खिलाफ कार्रवाई करने का आश्वासन दिया है.

स्कूल चौकीदार का स्कूल परिसर में शराब पीते हुए वीडियो इन दिनों वायरल हो रहा है. यह वीडियो राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय खोरी, रेवाड़ी का बताया जा रहा है. जिसमें चौकीदार बोतल लेकर शराब पीते नजर आ रहा है. रविवार से यह वीडियो सोशल मीडिया के जरिए एक दूसरे को भेजा जा रहा है. रेवाड़ी में वायरल वीडियो में साफ तौर से दिख रहा है कि कैसे स्कूल का चौकीदार अपने साथियों के साथ विद्यालय में महफिल जमाकर शराब पी रहा है.

पढ़ें:रोहतक में इग्नू सेंटर आई महिला नाटकीय तरीके से लापता, 26 फरवरी को हुई थी शादी

स्कूल अपनी शिक्षा व्यवस्था और अनुशासन के लिए पहचाना जाता है लेकिन आजकल तो स्कूलों की पहचान अन्य कारणों से बन रही है. स्थानीय लोगों ने बताया है कि अगर विद्यालय में यूं ही शराब पार्टी होगी तो इसका विद्यार्थियों पर क्या असर पड़ेगा. रेवाड़ी के स्कूल में शराब पार्टी के बारे में मिली जानकारी के अनुसार गांव के ही विक्रम सिंह विद्यालय में किसी काम से गए थे, जब वे विद्यालय परिसर में पहुंचे तो चौकीदार कृष्ण कुमार के कमरे से आवाजें आ रही थी.

पढ़ें:अभय चौटाला को निष्कासित करने का मामला: हाई कोर्ट के नोटिस का जवाब नहीं देने के लिए सदन में पारित हुआ प्रस्ताव

विक्रम सिंह ने चौकीदार के कमरे में पहुंचकर देखा कि वहां पर चौकीदार व उसके दो अन्य साथी शराब पी रहे थे. चौकीदार के कमरे से देसी शराब की बोतल और गिलास भी मिले हैं. जिला शिक्षा अधिकारी रेवाड़ी ने इस घटना पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि उनके समक्ष भी स्कूल का वीडियो सामने आया है और इस संबंध में उन्हें शिकायत भी मिली है. उन्होंने कहा कि जल्द ही स्कूल के चौकीदार के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details