हरियाणा

haryana

Girl Kidnapping In Rewari: नाबालिग लड़की अपहरण मामला, ग्रामीणों ने रेवाड़ी रोहतक हाईवे किया जाम, संदिग्ध फोन छोड़कर लापता

By

Published : Jul 25, 2023, 11:06 AM IST

रेवाड़ी सदर थाना क्षेत्र में एक नाबालिग लड़की के अपहरण का मामला सामने आया है. कई घंटे बीत जाने के बाद भी लड़की को ढूंढने में पुलिस को सफलता नहीं मिली है. ऐसे में गुस्से में ग्रामीणों ने रेवाड़ी रोहतक हाईवे जाम कर दिया है. ग्रामीणों का कहना है कि जब तक लड़की नहीं मिल जाती वे हाईवे पर बैठे रहेंगे. (Girl Kidnapping In Rewari)

Girl Kidnapping In Rewari
रेवाड़ी में नाबालिग लड़की अपहरण मामला

रेवाड़ी: हरियाणा के रेवाड़ी में नाबालिग लड़की के अपहरण का मामला सामने आया है. कई घंटे बीत जाने के बाद भी जब पुलिस नाबालिग लड़की को नहीं ढूंढ पाई तो ग्रामीण आग-बबूला हो उठे और रेवाड़ी रोहतक हाईवे जाम कर दिया. हाईवे जाम होने से अब इस हाईवे से गुजरने वाले लोगों की भी परेशानी बढ़ गई है.

ये भी पढ़ें:Rewari Crime News: 12वीं के छात्र ने साथी को मारा चाकू, घायल की हालत नाजुक, ICU में भर्ती

जानकारी के अनुसार, रेवाड़ी सदर थाना क्षेत्र के एक गांव में नाबालिग लड़की को एक युवक द्वारा बहला-फुसलाकर ले जाने का मामला सामने आया है. कई घंटे बीतने के बावजूद परिजनों की शिकायत पर जब पुलिस की ओर से सख्त कदम नहीं उठाया गया तो परिजनों का गुस्सा फूट पड़ा और रेवाड़ी रोहतक हाईवे जाम कर दिया. हालांकि, पुलिस ने परिजनों को काफी समझाने की कोशिश की, लेकिन परिजन हाईवे से हटने को तैयार नहीं हुए. हाईवे पर अभी भी लंबा जाम लगा है.

नाबालिग लड़की अपहरण मामले में ग्रामीणों ने रेवाड़ी रोहतक हाईवे जाम किया.

हाईवे पर जाम की वजह से लोगों को भारी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है. हालांकि, डीएसपी, एसएचओ समेत कई अन्य अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए हैं. साथ ही नाबालिग लड़की को ढूंढने के लिए पुलिस ने तीन टीम भी गठित कर दी है. पुलिस की टीम लगातार अलग-अलग जगहों पर दबिश दे रही है.

ग्रामीणों ने आरोप लगाया कि, लड़की के अपहरण में लिसाना गांव के युवक का हाथ है. ग्रामीणों का कहना है कि, पहले भी युवक का फोन आया था. ग्रामीणों कहना है कि उसी गांव के युवकों द्वारा माहौल खराब किया जा रहा है. पहले भी 4 लड़कियों को भगाया जा चुका है. ग्रामीणों ने कहा कि, नाबालिग के अपहरण के मामले में पुलिस को तुरंत आरोपी को गिरफ्तार कर नाबालिग लड़की को बरामद किया जाना चाहिए.

रेवाड़ी रोहतक हाईवे जाम होने से लोग परेशान.

ये भी पढ़ें:Rewari News: नोटबुक घर में भूला तो टीचर ने छात्र को बेरहमी से पीटा, जातिसूचक शब्द इस्तेमाल करने का आरोप

सोमवार को दूसरे गांव का युवक मेरी बेटी को घर के बाहर से बहला फुसलाकर ले गया. जब इसकी शिकायत सदर थाना पुलिस को देने गए तो पुलिस ने 3 घंटे तक थाने में बैठाया. जिसके बाद गुस्से में आकर रेवाड़ी रोहतक हाईवे जाम लगा दिया. पुलिस को बड़ी शब्दों में चेतावनी दी गई है कि पुलिस जल्द से जल्द लड़की को बरामद कर करके लाए. अन्यथा गांव के और लोगों को इकट्ठा करके एक महापंचायत की जाएगी, जिसके बाद एक बड़ा निर्णय लिया जाएगा. - पीड़िता की मां

ग्रामीणों द्वारा हाईवे जाम करने के बाद पुलिस की टीमों ने आरोपी को पकड़ने के लिए छापेमारी शुरू की. इस बीच पुलिस संदिग्ध आरोपी के घर पहुंची तो पता चला कि वह अपना फोन ही घर छोड़ गया है. पुलिस ने उसके कुछ साथियों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है. इसके अलावा उसके परिजनों से भी पूछताछ की जा रही है, जिससे लड़की का सुराग लगाया जा सके. हालांकि अभी तक नाबालिग का सुराग नहीं लग पाया है. मामले में सीआईए की टीमों को भी लगाया गया है.

रेवाड़ी सदर थाना क्षेत्र के एक गांव नाबालिग लड़की के अपहरण का मामला सामने आया है. नाबालिग लड़की की मां की शिकायत पर मामला दर्ज कर पुलिस लड़की की तलाश में जुट गई है. लड़की को ढूंढने के लिए पुलिस की 3 टीमें भी गठित कर दी गई हैं. पुलिस की टीम जल्द लड़की को बरामद कर लेगी. इस मामले में आरोपी लड़के के परिजन को भी हिरासत में लिया है और पूछताछ की जा रही है. - शिव दर्शन, रेवाड़ी सदर थाना प्रभारी

ABOUT THE AUTHOR

...view details