हरियाणा

haryana

सड़क हादसे में बाइक सवार मां-बेटे की मौत, अज्ञात वाहन ने मारी टक्कर

By

Published : Nov 30, 2022, 2:16 PM IST

Bike rider mother and son killed in road accident on Narnaul road in rewari

रेवाड़ी में बुधवार सुबह बाइक सवार मां-बेटे की सड़क हादसे में (road accident on Narnaul road in rewari) दर्दनाक मौत हो गई. दोनों अपने गांव से अटेली जाने के लिए निकले थे. रास्ते में नारनौल रोड पर अज्ञात वाहन ने कुचल दिया, जिससे दोनों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया.

रेवाड़ी: जिले में नारनौल रोड पर बुधवार सुबह तेज रफ्तार वाहन की टक्कर से बाइक सवार मां-बेटे की ( mother and son killed in road accident) दर्दनाक मौत हो गई. अज्ञात वाहन ने बाइक को पीछे से टक्कर मारी थी, जिससे उन्होंने मौके पर ही दम तोड़ दिया. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए ना​गरिक अस्पताल में रखवाया है. परिजनों को इस हादसे की सूचना दे दी है.

जानकारी के अनुसार गुरुग्राम जिले के गांव जाटौली निवासी देवेन्द्र (21) और उसकी मां कैलाश देवी (59) बाइक से अपने गांव से अटेली जा रहे थे. इस दौरान नारनौल रोड पर खोरी के पास (road accident on Narnaul road in rewari) अज्ञात वाहन ने उन्हें पीछे से टक्कर मार दी. दुर्घटना के बाद आरोपी वाहन चालक मौके से फरार हो गया.

कुंड चौकी पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. घटना की जानकारी मिलने के बाद से मृतक के परिजन सदमे में हैं. पुलिस ने बताया कि राहगीरों ने इस दुर्घटना की सूचना दी थी. इस पर पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने दोनों को एंबुलेंस की मदद से ट्रोमा सेंटर पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने इन्हें मृत घोषित कर दिया.

पढ़ें:अंबाला में 13 क्विंटल 44 KG चुरा पोस्त बरामद, कबाड़ के ट्रक में छिपा कर लाया जा रहा था

ABOUT THE AUTHOR

...view details