हरियाणा

haryana

रेवाड़ी में सड़क दुर्घटना: रॉन्ग साइड आ रही कार ने बाइक को मारी टक्कर, दूध सप्लायर की मौत

By

Published : Mar 10, 2023, 7:58 PM IST

रेवाड़ी में रॉन्ग साइड से आ रही तेज रफ्तार कार ने बाइक को टक्कर मार दी. इस दुर्घटना में बाइक सवार (bike rider died in Rewari road accident) दूध सप्लायर की मौत हो गई. दुर्घटना के बाद से कार चालक फरार है.

bike rider died in Rewari road accident
रेवाड़ी में सड़क दुर्घटना: रॉन्ग साइड आ रही कार ने बाइक को मारी टक्कर

रेवाड़ी:हरियाणा केरेवाड़ी में तेज रफ्तार ईको कार ने बाइक सवार को टक्कर मार दी. इस दुर्घटना में बाइक सवार व्यक्ति गंभीर घायल हो गया, जिसे घटनास्थल पर मौजूद लोगों ने अस्पताल पहुंचाया, जहां उसकी मौत हो गई. बाइक चालक दूध सप्लाई का काम करता था. मॉडल टाउन थाना पुलिस रेवाड़ी ने शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया. पुलिस ने ईको कार चालक के खिलाफ मामला दर्ज किया है. रेवाड़ी में दुर्घटना के बाद से कार चालक फरार है, जिसकी तलाश की जा रही है.

जानकारी के अनुसार रेवाड़ी जिले के गांव जेतड़ावास का रहने वाला नवल सिंह रेवाड़ी शहर में दूध सप्लाई का काम करता था. वह देर रात को दूध सप्लाई देकर जब वापस अपने घर लौट रहा था. उस दौरान अचानक सामने से रॉन्ग साइड से आ रही तेज रफ्तार कार ने उसकी बाइक को टक्कर मार दी. कार और बाइक की आमने-सामने हुई भिड़ंत में वह बाइक सहित सड़क पर गिर गया.

पढ़ें:रेवाड़ी में खरीदारी कर रहे बहन-भाई को ट्रेलर ने कुचला, भाई की मौत, बहन घायल

घटनास्थल के आसपास मौजूद लोगों ने उसे घायल अवस्था में उपचार के लिए ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया था. जहां इलाज के दौरान नवल सिंह की मौत हो गई. मॉडल टाउन थाना पुलिस रेवाड़ी ने शव का पोस्टमार्टम करा परिजनों को सौंप दिया है. फरार कार चालक के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है. रेवाड़ी पुलिस फरार कार चालक की तलाश में जुटी है.

पढ़ें:हिसार नारकोटिक्स टीम के हाथ लगी बड़ी कामयाबी, 50 लाख की कीमत का 48 किलो गांजा बरामद

ABOUT THE AUTHOR

...view details