हरियाणा

haryana

Rewari Crime News: 45 रुपये बना बवंडर, होटल संचालक पर ताबड़तोड़ हमला

By

Published : Dec 27, 2022, 9:56 AM IST

रेवाड़ी में मामूली बात पर बड़ा विवाद हो (Rewari Crime News) गया. दरअसल, एक होटल संचालक पर कुछ दबंगों ने लाठी डंडों से पिटाई कर दी. बात सिर्फ नॉर्मल थी. लेकिन आरोपियों को नागंवार गुजरी.

Rewari Crime News
रेवाड़ी में होटल संचालक पर हमला

रेवाड़ी:हरियाणा के रेवाड़ी में एक होटल संचालक पर कार सवार आए दबंगों ने लाठी-डंडों से हमला कर (Rewari Crime News) दिया. हमले में होटल संचालक गंभीर रूप से घायल हो (Attack on hotel manager in rewari) गया. बताया जा रहा है कि मामला 45 रुपये को लेकर शुरू हुआ था. घायल होटल संचालक को ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया है. कोसली थाना पुलिस ने दबंग आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है. मिली जानकारी के मुताबिक रेवाड़ी के कस्बा कोसली के मोहल्ला हाथी-पोता निवासी विनोद कुमार (45) ने पिछले 10 साल से भुरथला फाटक के पास होटल खोला हुआ है. बीती रात वह होटल पर था.

पीड़ित के मुताबिक होटल पर खाना खाने के लिए दबंग आरोपी नवीन कुमार, मनोज उर्फ भुरिया, श्याम नगर के रहने वाले अजय एक क्रेटा गाड़ी से उनके होटल में आए. आरोपियों ने पहले होटल में खाना खाया. इसके बाद जब खाने का 545 रुपये का बिल बना तो आरोपियों ने सिर्फ 500 रुपये ही दिए. इतना ही नहीं होटल संचालक से भी सिगरेट मांगी. पीड़ित होटल संचालक विनोद ने कहा कि उसके पास सिगरेट नहीं है. फिर आरोपी बोले सिगरेट नहीं है तो 45 रुपये भी नहीं है. दोबारा रिक्वेस्ट करने पर आरोपियों ने उसके साथ अभद्र व्यवहार करते हुए हाथापाई शुरू कर (rewari crime news) दी.

यह भी पढ़ें-Cyber Fraud in Rewari: अश्लील वीडियो बनाकर साइबर ठगों ने व्यापारी को लूटा

इसके बाद आरोपी नवीन गाड़ी से लाठी-डंडा लेकर आया. होटल से बाहर खींचकर पीड़ित पर ताबड़तोड़ डंडे बरसाने शुरू कर दिए. नवीन ने डंडे से दो चोट उसके सिर पर मारी. इतना ही नहीं आरोपियों ने उसके कमर व बाएं हाथ पर भी डंडे से काफी चोटें मारी. मनोज उर्फ भुरिया, अजय ने लात घुंसों से उसे बुरी तरह पीटा.

पीड़ित विनोद ने आरोप लगाया कि झगड़े के दौरान उसके पास 9500 रुपये थे, जो उसकी जेब से गिर गए. विनोद ने शक जताया कि उसके पैसे नवीन ने ही निकाले हैं. आरोपियों ने उसे जान से मारने की धमकी दी और फिर कार में बैठकर कोसली की तरफ भाग गए. झगड़े की आवाज सुनकर उनका पड़ौसी हरेन्द्र कुमार मौके पर पहुंचा, जिसने पहले उसे कोसली अस्पताल में भर्ती कराया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद उसे रेवाड़ी रेफर कर दिया गया. सूचना के बाद रेवाड़ी ट्रॉमा सेंटर में कोसली थाना पुलिस पहुंची. पुलिस ने विनोद की शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details