हरियाणा

haryana

मामूली झगड़े में दो युवकों ने 16 वर्षीय किशोर को मारा चाकू, गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती

By

Published : May 13, 2023, 10:10 AM IST

Youth stabbed in Panipat

पानीपत में दो युवकों ने मामूली बहस में एक युवक को चाकू (Youth stabbed in Panipat) मार दिया. चाकू लगने से युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. पहले उसे पानीपत सामान्य अस्पताल में भर्ती किया गया, बाद में डॉक्टरों ने उसे कल्पना चावला मेडिकल कॉलेज के लिए रेफर कर दिया.

पानीपत:पुराना औद्योगिक थाना क्षेत्र पानीपत के काबड़ी रोड स्थित अर्जुन नगर में दो युवकों ने एक किशोर को चाकू मार दिया. चाकू युवक के पेट में घुस गया. वारदात को अंजाम देकर आरोपी मौके से फरार हो गये. युवक को लहूलुहान हालत में परिजन सामान्य अस्पताल में लेकर पहुंचे. जहां पर डॉक्टरों ने उसकी नाजुक हालत देखते हुए उसे करनाल के कल्पना चावला मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया.

घायल विक्की ने जानकारी देते हुए बताया कि वो अर्जुन नगर का रहने वाला है. देर शाम वो अर्जुन नगर की सब्जी मंडी में खड़ा हुआ था. इस दौरान अर्जुन नगर के रहने वाले दो लड़के कालू और तोती वहां पहुंचे और उसके साथ बेवजह झगड़ा शुरू कर दिया. पीड़ित ने बताया कि इसी दौरान कालू ने उसके पेट मे चाकू घोंप दिया, जिससे वो गंभीर रूप से घायल हो गया. पीड़ित विक्की किसी तरह से अपने पेट पर हाथ रखकर घायल हालत में अपने घर पहुंचा. जहां उसे परिजन उपचार के लिए पानीपत सामान्य अस्पताल लेकर पहुंचे.

अस्पताल में लाने के बाद डॉक्टरों ने विक्की को प्राथमिक उपचार दिया. लेकिन उसकी गंभीर हालत को देखते हुए उसे करनाल के कल्पना चावला मेडिकल कॉलेज में रेफर कर दिया. डॉक्टर ने बताया कि विक्की की हालत नाजुक है. चाकू से अंदर के कई अंगों को गंभीर चोट आई है. डॉक्टरों द्वारा मामले की सूचना पुलिस को दे दी गई है. फिलहाल अभी इस बात का खुलासा नहीं हो पाया है की दोनो में झगड़े का क्या कारण रहा. मामूली झगड़े में ऐसी नौबत क्यों आई कि उसे चाकू मार दिया.

ये भी पढ़ें-पानीपत की डाबर कॉलोनी में विवाहिता ने की आत्महत्या, ससुराल वालों पर दहेज प्रताड़ना का आरोप

ABOUT THE AUTHOR

...view details