हरियाणा

haryana

पानीपत में बाइक चोर गिरोह के दो सदस्य गिरफ्तार, चोरी की 16 बाइक और एक एक्टिवा बरामद

By

Published : Jul 3, 2022, 6:52 PM IST

पानीपत पुलिस ने बाइक चोर गिरोह के दो सदस्यों को गिरफ्तार (bike thief arrested in panipat) किया है. दोनों के कब्जे से पुलिस ने चोरी की 16 बाइक और एक एक्टिवा बरामद की है.

Bike theft arrested in panipat
Bike theft arrested in panipat

पानीपत: रविवार को पानीपत पुलिस ने बाइक चोर गिरोह के दो सदस्यों को गिरफ्तार (bike thief arrested in panipat) किया है. दोनों के कब्जे से पुलिस ने चोरी की 16 बाइक और एक एक्टिवा बरामद की हैं. आरोपियों की पहचान रोहित और संजीव के रूप में हुई है. दोनों ही पानीपत के समलाखा कस्बे के रहने वाले हैं. पुलिस की टीम ने दोनों को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया. जहां से कोर्ट ने दोनों को न्यायिक हिरासत में भेजा है.

आरोपियों से की गई पूछताछ में खुलासा हुआ है कि दोनों नशा करने के आदी हैं. नशे की लत को पूरा करने के लिए उन्हों पैसों की जरूरत पड़ी तो, दोनों आरोपियों ने मिलकर बाइक चोरी की वारदातों को अंजाम देना शुरू कर दिया. दोनों आरोपी विभिन्न स्थानों से बाइक चोरी कर पानीपत एनएफएल के पीछे झाड़ियों में छुपाकर खड़ी कर देते थे. आरोपी चोरीशुदा बाइकों को बेचने के लिए शनिवार को ग्राहक की तलाश में घूम रहे थे.

सीआईए-थ्री प्रभारी इंस्पेक्टर अंकित ने बताया उनकी एक टीम शनिवार साय गश्त के दौरान समालखा में फ्लाईओवर पुल के नीचे मौजूद थी. टीम को गुप्त सूचना मिली कि मनाना फाटक के पास संदिग्ध किस्म के दो युवक एक बाइक पर सवार होकर किसी आपराधिक वारदात को अंजाम देने की फिराक में घूम रहे हैं. पुलिस टीम ने तुरंत मौके पर दबिश देकर बाइक सवार दोनों आरोपी युवकों को हिरासत में लेकर पूछताछ की. जिसके बाद दोनों ने चोरी की वारदात को कबूला.

ABOUT THE AUTHOR

...view details