हरियाणा

haryana

Student Murder In Panipat: 4 दिन से लापता 8वीं के छात्र का शव गन्ने के खेत में मिला, 14 साल के बच्चे पर हत्या का आरोप, परिजनों ने किया हंगामा

By ETV Bharat Haryana Team

Published : Oct 5, 2023, 5:15 PM IST

Updated : Oct 5, 2023, 6:11 PM IST

Student Murder In Panipat: गढ़ सरनाई गांव पानीपत में 8वीं क्लास के छात्र की हत्या का मामला सामने आया है. हत्या का आरोप 14 साल के छात्र पर लगा है.

student murder in panipat
student murder in panipat

पानीपत: गढ़ सरनाई गांव पानीपत में 8वीं कक्षा के छात्र का शव गन्ने के खेत में गली सड़ी हालत में मिला. खबर है कि छात्र चार दिन से लापता था. परिजनों ने छात्र की हत्या की आशंका जताई है. वहीं सूचना मिलने पर पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल पानीपत पहुंचाया. शव की हालत ज्यादा खराब होने के चलते पोस्टमार्टम रोहतक पीजीआई में करवाया गया. वहीं एफएसएल की टीम ने भी मौके पर पहुंचकर सबूत जुटाए.

गांव के सरपंच वेद पाल ने बताया कि गांव का 14 साल का छात्र 1 अक्टूबर से लापता था. परिजन लगातार उसकी 4 दिन से तलाश कर रहे थे. परिजनों ने छात्र की गुमशुदगी की शिकायत पुलिस को भी दी. पुलिस ने शिकायत के आधार पर अपहरण का मामला भी दर्ज किया हुआ था. पुलिस ने जब मामले की छानबीन शुरू की तो सीसीटीवी में छात्र गांव के ही नाबालिग के साथ बबैल गांव की तरफ जाता दिखाई दिया.

इसके बाद परिजनों ने गांव के 14 साल के छात्र पर बच्चे की हत्या का शक जताया. पुलिस ने जब आरोपी से सख्ती से पूछताछ की, तो आरोपी ने बताया कि उसने छात्र की गला दबाकर हत्या कर दी और शव को गन्ने के खेतों में फेंक दिया. पुलिस और परिजन आरोपी की निशानदेही पर बबैल के गन्ने के खेतों में पहुंचे तो वहां छात्र का शव गली सड़ी हालत में मिला. शव को उस वक्त कुत्ते नोंच रहे थे. बताया जा रहा है कि मृतक अपने पिता की इकलौती संतान था. छात्र की मां की उसे जन्म देने के बाद ही मौत हो गई थी.

ये भी पढ़ें- Fatehabad Car Viral Video: पिता ने रोका तो बेटे ने बोनट पर लटकाकर सड़क पर घुमाई कार, देखें वीडियो

वारदात के बाद से गांव में तनाव का माहौल है. गांव में भारी पुलिस बल तैनात किया गया है. थाना प्रभारी बिलासा राम का कहना है कि परिजनों की शिकायत पर पहले अपहरण की धारा में मामला दर्ज था. अब 302 की धारा में मामला दर्ज कर लिया गया है. इस मामले में अभी कोई गिरफ्तारी नहीं है. जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार किया जाएगा. वहीं परिजनों ने पानीपत सिविल अस्पताल में जमकर हंगामा किया.

Last Updated :Oct 5, 2023, 6:11 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details