हरियाणा

haryana

कपड़े की दुकान में चोरी करने वाली महिलाओं का बड़ा खुलासा, 2.50 लाख के कपड़े बरामद

By ETV Bharat Haryana Team

Published : Jan 1, 2024, 10:53 AM IST

Panipat Crime News पानीपत पुलिस की सीआईए टू पुलिस टीम ने कपड़े की दुकान में लाखों की चोरी करने वाली चार महिलाओं को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है. पुलिस की टीम आरोपी महिलाओं से पूछताछ में जुटी है कि आखिर वे कब से इस तरह की वारदात को अंजाम दे रही हैं.

Theft in clothes shop Panipat Crime News
पानीपत में कपड़े की दुकान में चोरी

पानीपत: हरियाणा के पानीपत पुलिस की सीआईए टू पुलिस टीम ने कपड़े की दुकान में चोरी करने वाली चार महिलाओं को धर दबोचा है. सीआईए टू पुलिस टीम ने चारों महिलाओं को पुराना औद्योगिक क्षेत्र में गोल चक्कर के पास से गिरफ्तार किया. आरोपी महिलाओं ने 25 दिसंबर की रात जाटल रोड पर पीपल वाली गली में स्थित कपड़े की दुकान से करीब 2.50 लाख रुपए कीमत के कपड़ों की चोरी की थी. पुलिस ने आरोपी महिलाओं से 115 सूट, 12 शॉल और 15 चुन्नी भी बरामद करने में सफलता हासिल की है.

पानीपत में कपड़े की दुकान में चोरी: जानकारी के अनुसार महिलाओं ने शहर में गलियों में कूड़ा बीनने के दौरान दुकान की रेकी कर रात को चोरी की वारदात को अंजाम दिया. सीआईए टू प्रभारी इंस्पेक्टर नरेंद्र ने बताया कि पूछताछ के दौरान आरोपी महिलाओं ने पुलिस को बताया है कि उन्होंने दिन के समय बाजार में कूड़ा बीनने के दौरान कपड़े की दुकान की रेकी की थी. आरोपी महिलाओं ने रात को शटर तोड़कर दुकान में लाखों की चोरी की. आरोपी महिलाएं शनिवार को चोरीशुदा कपड़े बेचने के लिए ग्राहक की तलाश कर रही थी, इसी दौरान पुलिस की टीम ने धर दबोचा.

दिन में रेकी, रात में लाखों की चोरी: इंस्पेक्टर नरेंद्र ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि सीआईए टू पुलिस टीम को गश्त और जांच पड़ताल के दौरान गुप्त सूचना मिली थी कि पुराना औद्योगिक क्षेत्र में गोल चक्कर के पास संदिग्ध किस्म की चार महिलाएं सामान से भरा बोरा लेकर कहीं जाने की फिराक में खड़ी हैं. उनके पास चोरी का सामान होने की संभावना है. सूचना मिलते ही पुलिस टीम ने महिला पुलिसकर्मी को टीम में शामिल कर फौरन मौके पर दबिश देकर चारों महिलाओं से पूछताछ की. इसके बाद पुलिस टीम ने बोरे को खुलवा कर देखा तो भारी मात्रा में सूट और शॉल मिले. गहनता से पूछताछ करने पर महिलाओं ने पीपल वाली गली में कपड़े की दुकान से चोरी करने की वारदात को स्वीकारा.

115 सूट, 12 शॉल और 15 चुन्नी बरामद: इंस्पेक्टर नरेंद्र के अनुसार पूछताछ में आरोपी चारों महिलाओं ने बताया कि वह शनिवार को चोरीशुदा कपड़े बेचने के लिए जा रही थी. पुलिस की टीम ने चोरीशुदा 115 सूट, 12 शॉल और 15 चुन्नी बरामद कर आरोपी महिलाओं को कोर्ट में पेश किया, जहां से उन्हें न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है. फिलहाल इस मामले में पुलिस की तफ्तीश जारी है.

ये भी पढ़ें:पानीपत में ज्वेलर्स से 20 लाख रुपये की ठगी का मामला: पुलिस ने दूसरे आरोपी को गुजरात से किया गिरफ्तार

ये भी पढ़ें:प्रेमिका के साथ विदेश जाने की चाहत में पति ने गर्भवती पत्नी को मार डाला, ऐसे हुआ खुलासा

ABOUT THE AUTHOR

...view details